Rahul Gandhi

संस्कारिका साहित्य द्वारा बनाए गए मकान नीलांबुर की महिलाओं को सौंपे: राहुल गांधी

126 0

नीलांबुर: राहुल गांधी (Rahul Gandhi) केरल के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। राहुल गांधी ने रविवार को कहा कि कांग्रेस पार्टी ने एक महिला को एक अलग राजनीतिक विचारधारा रखने के लिए केरल सरकार द्वारा सहायता से वंचित करने के बाद एक घर पाने में मदद की। संस्कारिका साहित्य द्वारा ग्लैमोरा कन्वेंशन सेंटर में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बने मकानों के सुपुर्दगी समारोह में कहा, “एक महिला जो यहां आई बाढ़ के कारण अपना घर गंवाने के कारण घर पाने के लिए सरकार द्वारा सहायता के लिए पात्र है लेकिन राज्य सरकार ने उसकी अलग विचारधारा के कारण उसकी मदद नहीं की।

राहुल गांधी फिलहाल केरल के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। उन्होंने आगे कहा, वह कांग्रेस और इंदिरा गांधी की प्रबल समर्थक हैं। आर्यदान शौकत ने भी उनके क्षेत्र का दौरा किया है जब उन्होंने बाढ़ और उनके क्षेत्र को हुए नुकसान के बारे में सुना था और परिणामस्वरूप, उस क्षेत्र के पूरे कांग्रेस परिवार ने मदद की है। उसे और नया घर बहुत ही कम समय में बनाया गया था।

प्यार के बाद मिला धोखा, छत्तीसगढ़ी फिल्म अभिनेत्री से दुष्कर्म

इससे पहले, राहुल गांधी शनिवार को केरल के नीलांबुर इलाके में जा रहे थे, उन्होंने देखा कि एक बाइक ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी और प्राथमिक उपचार के बाद उसे अस्पताल ले जाने के लिए काफिले में एम्बुलेंस की व्यवस्था की।

‘टाइटन’ का रिकॉर्ड ‘सुल्तान’ ने तोड़ा, बिकेगा सबसे महंगा बकरा

Related Post

CM Dhami

उत्तराखंड के युवा का हक मारने वाले किसी भी दोषी को छोड़ा नहीं जाएगा: सीएम धामी

Posted by - January 13, 2023 0
देहरादून। युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वाले की अब खैर नहीं होगी। प्रदेश की धामी सरकार ने नकल…