Goat

‘टाइटन’ का रिकॉर्ड ‘सुल्तान’ ने तोड़ा, बिकेगा सबसे महंगा बकरा

179 0

आगर: बकरीद आने वाली है और इससे पहले बकरो (Goat) को लेकर खबर आ रही है। देश का सबसे महंगा बकरा ‘सुल्तान’ है। ‘सुल्तान’ ने ‘टाइटन’ का रिकॉर्ड तोड़कर देश का सबसे महंगा बकरा (Goat) होने का रिकॉर्ड बनाया है। भोपाल में ‘टाइटन’ को पुणे के शख्स ने 7 लाख रुपए में खरीदा था। अब आगर-मालवा में रविवार को लगे पशु हाट बाजार में देश का सबसे महंगा बकरा ‘सुल्तान’ बिकने के लिए पहुंच गया है।

बकरे के मालिक ने इस बकरे की कीमत 11 लाख रुपए रखी है। बकरे के मालिक शाहरुख ने बताया कि 14 माह के इस बकरे का वजन 60 किलो है। यह देश का सबसे महंगा बकरा है जो बादाम और काजू खाकर तैयार हुआ है। बकरीद से पहले बाजार गुलजार हैं। बता दें कि मुस्लिम समाज का त्योहार बकरीद 10 जुलाई को मनाया जाएगा। इसके कारण बाजारों में एक से बढ़कर एक महंगे बकरे बिकने के लिए पहुंच रहे हैं। वहीं बकरी-बकरा पालन करने वालों की चांदी है।

बीजेपी सरकार की नीति विदेश में गांधी और देश में गोडसे: सीताराम येचुरी

बकरे के मालिक सुसनेर निवासी शाहरुख का दावा है कि बकरे के शरीर पर अल्लाह और मोहम्मद लिखा हुआ है। जिसकी वजह से इसकी कीमत 11 लाख 786 रुपए है। बकरे की आयु 14 माह है। बकरे की हाइट 3.5 फीट है। वहीं बकरे का वजन 60 किलो है। सुल्तान बकरे की मां बकरी के पेट पर भी त्रिशूल और मंदिर बना हुआ है।

बैंक को लगाया करोड़ों का चूना, ईडी ने मालिक की संपत्ति कुर्क

Related Post

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

Posted by - October 12, 2021 0
लखनऊ। मानहानि के मामले में  सांसद-विधायक मामलों की सुनवाई के लिए गठित विशेष अदालत ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व विधायक…
CM Yogi

सीएम योगी ने युवाओं से की अपील, बोले-  नशे से जितना दूर रह सकें उतना ही अच्छा है

Posted by - August 12, 2023 0
लखनऊ। अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस (International youth day) के अवसर पर ‘नशा मुक्त प्रदेश-सशक्त प्रदेश’ अभियान का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM…