Goat

‘टाइटन’ का रिकॉर्ड ‘सुल्तान’ ने तोड़ा, बिकेगा सबसे महंगा बकरा

168 0

आगर: बकरीद आने वाली है और इससे पहले बकरो (Goat) को लेकर खबर आ रही है। देश का सबसे महंगा बकरा ‘सुल्तान’ है। ‘सुल्तान’ ने ‘टाइटन’ का रिकॉर्ड तोड़कर देश का सबसे महंगा बकरा (Goat) होने का रिकॉर्ड बनाया है। भोपाल में ‘टाइटन’ को पुणे के शख्स ने 7 लाख रुपए में खरीदा था। अब आगर-मालवा में रविवार को लगे पशु हाट बाजार में देश का सबसे महंगा बकरा ‘सुल्तान’ बिकने के लिए पहुंच गया है।

बकरे के मालिक ने इस बकरे की कीमत 11 लाख रुपए रखी है। बकरे के मालिक शाहरुख ने बताया कि 14 माह के इस बकरे का वजन 60 किलो है। यह देश का सबसे महंगा बकरा है जो बादाम और काजू खाकर तैयार हुआ है। बकरीद से पहले बाजार गुलजार हैं। बता दें कि मुस्लिम समाज का त्योहार बकरीद 10 जुलाई को मनाया जाएगा। इसके कारण बाजारों में एक से बढ़कर एक महंगे बकरे बिकने के लिए पहुंच रहे हैं। वहीं बकरी-बकरा पालन करने वालों की चांदी है।

बीजेपी सरकार की नीति विदेश में गांधी और देश में गोडसे: सीताराम येचुरी

बकरे के मालिक सुसनेर निवासी शाहरुख का दावा है कि बकरे के शरीर पर अल्लाह और मोहम्मद लिखा हुआ है। जिसकी वजह से इसकी कीमत 11 लाख 786 रुपए है। बकरे की आयु 14 माह है। बकरे की हाइट 3.5 फीट है। वहीं बकरे का वजन 60 किलो है। सुल्तान बकरे की मां बकरी के पेट पर भी त्रिशूल और मंदिर बना हुआ है।

बैंक को लगाया करोड़ों का चूना, ईडी ने मालिक की संपत्ति कुर्क

Related Post

cm yogi

मुख्यमंत्री ने मोदी@20 ’सपने हुए साकार किताब के हिन्दी संस्करण का किया लोकार्पण

Posted by - September 9, 2022 0
वाराणसी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर लिखित पुस्तक…

यूपी चुनाव को लेकर मंत्रिमंडल विस्तार अहम, जितिन प्रसाद के सहारे ब्राह्मण वोट साधने का प्रयास

Posted by - September 26, 2021 0
लखनऊ। यूपी में आज रविवार शाम को कैबिनेट विस्तार होगा। जिसमें हाल ही में कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए…