कौशल किशोर की बहू ने काटि अपने हाथ की नस

कौशल किशोर की बहू ने काटी अपने हाथ की नस

321 0

मोहनलालगंज के सांसद कौशल किशोर और विधायक जय देवी के बेटे आयुष किशोर की पत्नी अंकिता ने रविवार देर रात अपनी हाथ की नस काट ली। अंकिता पहले सांसद कौशल किशोर के दुबग्गा स्थित घर पहुंची और हाथ की नस काट ली। आनन-फानन में उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के चंद घंटे पहले ही अंकिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में सासंद की बहू अंकिता ने रोते हुए नजर आई। अंकिता सांसद के पुत्र आयुष पर गंभीर आरोप लगाकर जान देने की बात कह रही थी। वीडियो में अंकिता ने कहा कि आयुष ने उसके साथ धोखा किया है। अंकिता ने कहा कि मेरी कहीं सुनवाई नहीं हो रही है। आयुष और उनके पिता से बात करने की कोशिश कीए लेकिन किसी ने नहीं सुना। मैंने आयुष को मैसेज किया उसने मुझे ब्लॉक कर दिया। मैं घर के बाहर काफी देर कर खडी रही, कई लोग आये और गये। लेकिन किसी ने भी मुझसे बात नहीं की। निराश होकर मैंने अपना हाथ काट लिया।

 

कई दिनों से लापता आयुष ने नहीं की बात

अंकिता ने कहा कि आयुष इतने दिन से लापता है। मुझसे बात नहीं की। मैं किराये के मकान में रह रही हूंए मुझे दिक्कत हो रही है। आयुष ने मुझे धमकी दी कि मेरे घरवाले उसे मार देंगे। मेरे फोन में ये रिकार्डिंग सेव है। वे सत्ताधारी दल के नेता हैं, मेरी सुनवाई नहीं हो रही है। मुख्यमंत्री से भी अपील की थी, लेकिन मेरी कही सुनवाई नहीं हो रही है।

 

लगाए संगीन आरोप

वायरल वीडियो में अंकिता ने पुलिस और आयुष के घरवालों पर संगीन आरोप लगाए हैं। वीडियो में अंकिता ने कहा कि वह कब से इंतजार कर रही थी कि आयुष उनके पास आएगा। रविवार को आयुष महिला थाने पहुंचा था। आयुष से मिलने के लिए मैं थाने भी गई थी, लेकिन पुलिस वालों ने यह कहकर मना कर दिया कि वह नहीं आया है। हर कोई मिला हुआ है। आयुष थाने में ही था, लेकिन नहीं मिला। अंकिता ने कहा कि आयुष तुम खुद ही कहते थे कि घरवाले मुझे प्यार नहीं करते। मैं हर कदम पर तुम्हारे साथ रही, लेकिन तुमने मेरा सब कुछ छीन लिया। तू हारा तो कुछ नहीं गया। तुम अपने घरवालों के पास चले गए। मेरे बारे में नहीं सोचा। किराया नहीं जमा है। गैस सिलेंडर भी नहीं है। मैंने खाया भी है या नहीं, तुमने तक पूछा नहीं। अब मैं जा रही हूंण्ण्ण् बहुत दूर। तुम याद रखोगे। मुझसे गलती हो गईए जो तु हारे साथ थी।

 

Related Post

सानिया मिर्जा

होबार्ट इंटरनेशनल महिला युगल के फाइनल में पहुंची सानिया मिर्जा

Posted by - January 17, 2020 0
नई दिल्ली। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा व यूक्रेन की नादिया किचेनोक के साथ होबार्ट इंटरनेशनल महिला युगल फाइनल में…

किसी भी कार्य को अच्छे मन से किया जाए तो सफलता अवश्य मिलती है : राठौर

Posted by - October 11, 2021 0
शाहजहांपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री, अध्यक्ष प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड  जेपीएस राठौर (JPS Rathore) ने अपने पैतृक गांव मोहनपुर…
bihar

बिहार: विधानसभा में हंगामा, अध्यक्ष से विधेयक छीनने की कोशिश, सुरक्षा बलों से भिड़े विधायक

Posted by - March 23, 2021 0
पटना । बिहार विधानसभा में हंगामा लगातार बढ़ता जा रहा है। आज (23 मार्च) विधानसभा में मारपीट और हाथापाई की…