कौशल किशोर की बहू ने काटि अपने हाथ की नस

कौशल किशोर की बहू ने काटी अपने हाथ की नस

616 0

मोहनलालगंज के सांसद कौशल किशोर और विधायक जय देवी के बेटे आयुष किशोर की पत्नी अंकिता ने रविवार देर रात अपनी हाथ की नस काट ली। अंकिता पहले सांसद कौशल किशोर के दुबग्गा स्थित घर पहुंची और हाथ की नस काट ली। आनन-फानन में उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के चंद घंटे पहले ही अंकिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में सासंद की बहू अंकिता ने रोते हुए नजर आई। अंकिता सांसद के पुत्र आयुष पर गंभीर आरोप लगाकर जान देने की बात कह रही थी। वीडियो में अंकिता ने कहा कि आयुष ने उसके साथ धोखा किया है। अंकिता ने कहा कि मेरी कहीं सुनवाई नहीं हो रही है। आयुष और उनके पिता से बात करने की कोशिश कीए लेकिन किसी ने नहीं सुना। मैंने आयुष को मैसेज किया उसने मुझे ब्लॉक कर दिया। मैं घर के बाहर काफी देर कर खडी रही, कई लोग आये और गये। लेकिन किसी ने भी मुझसे बात नहीं की। निराश होकर मैंने अपना हाथ काट लिया।

 

कई दिनों से लापता आयुष ने नहीं की बात

अंकिता ने कहा कि आयुष इतने दिन से लापता है। मुझसे बात नहीं की। मैं किराये के मकान में रह रही हूंए मुझे दिक्कत हो रही है। आयुष ने मुझे धमकी दी कि मेरे घरवाले उसे मार देंगे। मेरे फोन में ये रिकार्डिंग सेव है। वे सत्ताधारी दल के नेता हैं, मेरी सुनवाई नहीं हो रही है। मुख्यमंत्री से भी अपील की थी, लेकिन मेरी कही सुनवाई नहीं हो रही है।

 

लगाए संगीन आरोप

वायरल वीडियो में अंकिता ने पुलिस और आयुष के घरवालों पर संगीन आरोप लगाए हैं। वीडियो में अंकिता ने कहा कि वह कब से इंतजार कर रही थी कि आयुष उनके पास आएगा। रविवार को आयुष महिला थाने पहुंचा था। आयुष से मिलने के लिए मैं थाने भी गई थी, लेकिन पुलिस वालों ने यह कहकर मना कर दिया कि वह नहीं आया है। हर कोई मिला हुआ है। आयुष थाने में ही था, लेकिन नहीं मिला। अंकिता ने कहा कि आयुष तुम खुद ही कहते थे कि घरवाले मुझे प्यार नहीं करते। मैं हर कदम पर तुम्हारे साथ रही, लेकिन तुमने मेरा सब कुछ छीन लिया। तू हारा तो कुछ नहीं गया। तुम अपने घरवालों के पास चले गए। मेरे बारे में नहीं सोचा। किराया नहीं जमा है। गैस सिलेंडर भी नहीं है। मैंने खाया भी है या नहीं, तुमने तक पूछा नहीं। अब मैं जा रही हूंण्ण्ण् बहुत दूर। तुम याद रखोगे। मुझसे गलती हो गईए जो तु हारे साथ थी।

 

Related Post

CM Yogi

प्रधानमंत्री के हाथों धर्मनगरी अयोध्या को मिलेगा हजारों करोड़ की परियोजनाओं का उपहार

Posted by - December 21, 2023 0
लखनऊ । श्रीरामजन्मभूमि पर बहुप्रतीक्षित भव्य मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा करने आये मुख्यमंत्री…
cm yogi

सीएम योगी ने रविदास मंदिर में टेका मत्था, लंगर हाल का किया निरीक्षण

Posted by - February 14, 2024 0
वाराणसी : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) वाराणसी दौरे के दूसरे दिन बुधवार को सीरगोवर्धन स्थित रविदास मंदिर…

कल अयोध्या पहुंच रहे ओवैसी!

Posted by - September 6, 2021 0
एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी कल अयोध्या के रुदौली पहुंच रहे हैं। उनके कार्यक्रम के लिए जिला प्रशासन ने अनुमति दे…