गुस्साए तेजप्रताप का एक और बड़ा फैसला !

262 0

तेजप्रताप यादव इन दिनों अपनी ही पार्टी आरजेडी से नाराज चल रहे हैं। छोटे भाई तेजस्वी से भी उनकी पटरी नहीं बैठ रही। शिक्षक दिवस पर रविवार को उन्होंने छात्र जनशक्ति परिषद का गठन किया और खुद को इसका अध्यक्ष भी घोषित कर दिया। छात्र आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष को हटाकर नया अध्यक्ष बनाने और आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष पर कार्रवाई नहीं होने के बाद तेजप्रताप ज्यादा भड़क गए हैं।

बता दें कि, पिछले दिनों छात्र राजद के अध्यक्ष पद से आकाश यादव की राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह द्वारा छुट्टी कर दी गयी थी। जिसके बाद से ही तेजप्रताप यादव नाराज चल रहे हैं। जिसके बाद अब उन्होंने छात्र जनशक्ति परिषद बनाने का बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने इस दौरान कहा कि, छात्र जनशक्ति परिषद से वे नए आंदोलन की शुरुआत करने जा रहे हैं. वहीं, यह आंदोलन बिहार समेत अन्य राज्यों में भी होगा।

खतरों के खिलाड़ी सीजन 11: दिव्यांका त्रिपाठी पहली टिकट टू फिनाले कंटेस्टेंट्स !

साथ ही उन्होने यह भी कहा कि, इस संगठन का नया फेसबुक और ट्विटर पेज बनाया जायेगा. सदस्यता फॉर्म भी तैयार किया जाएगा। साथ ही यूनिवर्सिटी में कैंप भी लगवाएं जाएंगे। कहा कि, यह संगठन राजद की ही तरह काम करेगा। यह संगठन शिक्षा, स्वास्थ्य और बेरोजगारी के मुद्दे को दमदार तरीके से उठाएंगी और यह अलग तरीके से ही काम करेगा। साथ ही कहा कि, इस संगठन के लिए उनके पिता का आशीर्वाद उनके साथ है और ऐसे में उन्हें अन्य नेताओं के साथ ही जरूरत नहीं है।

Related Post