Layer Shot

Layer Shot के विज्ञापन पर सरकार नाराज, तुरंत हटाने का दिया आदेश

100 0

नई दिल्ली: बॉडी स्प्रे लेयर शॉट (Layer Shot) का विवादित विज्ञापन (Ad controversy) का मामला बढ़ता जा रहा है। अब कंपनी के इस विज्ञापन को लेकर सरकार ने सख्त कदम उठाए हैं। केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्रालय (Information and Broadcasting ministry) ने बॉडी स्प्रे शॉट के विवादित विज्ञापन को तुरंत रोकने के आदेश दिए हैं। मंत्राय ने अपने आदेश में ट्विटर और यूट्यूब (YouTube) को अपने प्लेटफॉर्म (Twitter) से ऐसे विज्ञापनों को तुरंत हटाने के लिए कहा है। इतना ही नहीं केंद्रीय मंत्राय ने इस विज्ञापन के लिए जांच के आदेश भी दे दिए हैं।

गौरतलब है कि लेयर शॉट के विज्ञापन (Shot Body Spray Ad) को लेकर लोगों में आक्रोश देखा जा रहा था। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लोग ऐसे विज्ञापनों को रेप को बढ़ावा (Layerr Shot Promoting Rape Culture) देने वाला बताकर कंपनी की आलोचना कर रहे थे। मामला बढ़ता देख अब सरकार ने सख्त कदम उठाते हुए विज्ञापन के जांच के आदेश दे दिए हैं।

रूखे होंठों को सॉफ्ट बनाने के लिए अपनाए ये खास उपाए

लेयर शॉट के रेप जोक्स वाले विज्ञापन पर महिला आयोग ने नाराजगी जताते हुए दिल्ली पुलिस से इस पर प्राथमिकी दर्ज करने को कहा है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा कि लेयर शॉट विज्ञापन देश में बलात्कार की मानसिकता को स्पष्ट रूप से बढ़ावा दे रहा है। इस मामले पर हमने दिल्ली पुलिस से प्राथमिकी दर्ज करने के लिए नोटिस जारी किया है। इसके साथ ही महिला आयोग ने विज्ञापन को सभी सोशल मिडिया प्लेटफॉर्म से तुरंत हटाने की मांग की है।

 

 

 

Related Post

नेमावर हत्याकांड का आरोपी हिन्दू संगठन का पदाधिकारी, इसीलिए नहीं हो रही CBI जांच?

Posted by - July 5, 2021 0
मध्य प्रदेेश के देवास जिले के नेमावर में आदिवासी परिवार के पांच लोगों की हत्या का मामला गर्माया हुआ है,…

एम्स में भर्ती पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की हालत स्थिर, डाक्टरों ने दी जानकारी

Posted by - October 14, 2021 0
नई दिल्ली। देश के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें दिल्ली स्थित ऐम्स में भर्ती कराया…

‘पत्नी के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाना दुष्कर्म नहीं’ छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट पर भड़कीं तापसी और सोना

Posted by - August 27, 2021 0
पत्नी के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाना दुष्कर्म नहीं’ छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट की इस टिप्पणी पर तापसी पन्नू और सोना मोहापात्रा…

शहिद मेजर की पत्नी के हौसले को सलाम, लेफ्टिनेंट बन दी थी पति को श्रद्धांजलि

Posted by - August 3, 2019 0
लखनऊ डेस्क। उग्रवादियों के हमले में आर्मी मेजर प्रसाद महादिक, अरुणाचल प्रदेश के तवांग में पोस्टेड थे, जहां दिसंबर 2017…