Carlos Brathwaite

इस क्रिकेटर के घर में गूंजी किलकारियां, ईडन गार्डेन से है बेटी के नाम का खास कनेक्शन

44 0

नई दिल्ली। कैरेबियाई ऑलराउंडर कार्लोस ब्रेथवेट (Carlos Brathwaite) के घर में किलकारियां गूंजी है। ब्रेथवेट की पत्नी जेसिका फेलिक्स ने रविवार को एक बच्ची को जन्म दिया था। कार्लोस ब्रेथवेट ने मंगलवार को इंस्टाग्राम के जरिए इस बात की जानकारी दी है। इस दौरान ब्रेथवेट ने अपनी बेटी के नाम का खुलासा भी किया।

ब्रेथवेट ने बेटी का नाम ईडन रोज रखा है, जिसके पीछे एक दिलचस्प कनेक्शन है। कार्लोस ब्रेथवेट ने इंग्लैंड के खिलाफ 2016 टी20 विश्व कप फाइनल के दौरान आखिरी ओवर में लगातार चार छक्के लगाकर टीम को जीत दिलाई थी। वह मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स में हुआ था। इसलिए, ब्रेथवेट की बेटी का नाम ईडन गार्डन्स से प्रेरित है।

ब्रेथवेट ने शेयर की गई तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, “नाम याद रखें ईडन रोज ब्रेथवेट, जन्म की तारीख 2/6/22। आप उस खूबसूरत छोटी लड़की के इंतजार के लायक थे। डैडी तुमको पूरे दिल से प्यार करने का वादा करते हैं।  धन्यवाद  जेसिका फेलिक्स, आप बहुत मजबूत और लचीली हो। मुझे पता है कि आप एक अद्भुत मां होंगी।’

रोहित शर्मा के कप्तान बनते ही इस क्रिकेटर के साथ हो रही नाइंसाफी, कोहली का है करीबी

अगस्त 2019 में अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले ब्रेथवेट लंबे समय से टीम से बाहर हैं।  हालांकि वह दुनियाभर की टी20 लीगों में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि वह अपना अगला इंटरनेशनल मैच कब खेलते हैं। इस अनुभवी ऑलराउंडर को यूएई में पिछले साल आयोजित टी20 विश्व कप के लिए भी टीम में नहीं चुना गया था।

अगला टी20 विश्व कप इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में होने वाला है। ऐसे में टी20 टूर्नामेंट्स में कुछ प्रभावशाली प्रदर्शन ब्रेथवेट को टीम में वापसी दिला सकते हैं। कार्लोस ब्रेथवेट ने अब तक वेस्टइंडीज के लिए तीन टेस्ट, 44 वनडे और 41 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं।

Related Post

150वां मैच खेलेंगे एंडरसन

इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के टेस्ट मैच में 150वां मैच खेलेंगे एंडरसन

Posted by - December 25, 2019 0
सेंचुरियन। इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच गुरूवार से शुरू हो रहा…

सिडनी टेस्ट में कंगारुओं को धूल चटाने के बाद कुलदीप ने बोली ये बात

Posted by - January 5, 2019 0
सिडनी। ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर अपने पहले टेस्ट में प्रभावित करने वाले भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव ने कहा कि उन्हें टेस्ट गेंदबाज…