team india

रोहित शर्मा के कप्तान बनते ही इस क्रिकेटर के साथ हो रही नाइंसाफी, कोहली का है करीबी

217 0

कल टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को हरा दिया है, इस मैच का नेतृत्व रोहित शर्मा ने किया। तो वहीं उनको लेकर कई प्रकार के सवाल भी उठ रहे हैं। दरअसल, कल के मैच शर्मा जी ने ऐसे क्रिकेटर को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं रखा जो अकेले दम पर मैच पलट सकता है। आईये जानते हैं उस खिलाड़ी के बारे में।

Yuzvendra Chahal
Yuzvendra Chahal

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वो कोहली का करीबी और उसका नाम युजवेंद्र चहल। कल के मैच प्लेइंग इलेवन में चहल को मौका ना मिलने पर क्रिकेट फैंस निराश हो गए और रोहित कप्तानी पर सवाल उठाने लगे। तो वहीं कई लोगों का ये भी कहना था कि चहल के साथ नाइंसाफी हो रही है।

जानकारी के मुताबिक नए टी20 कप्तान ने इस मुकाबले में युजवेंद्र चहल की जगह अक्षर पटेल को प्लेइंग इलेवन में चुना। अक्षर पटेल की बात करें तो उन्होंने न्यूजीलैंड के विरूद्ध पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में 4 ओवरों की गेंदबाजी में बिना विकेट हासिल किए 31 रन लुटा डाले।

इस खिलाड़ी के साथ लगातार हो रहा अन्याय

आपको बता दें कि वर्तमान साल युजवेंद्र चहल के लिए कुछ ठीक नहीं रहा। इंडियन प्रीमियर लीग के पहले फेज में फॉर्म में ना होने के चलते चहल को टी20 विश्वकप टीम में शामिल नहीं किया गया। उनकी जगह पर राहुल चाहर को ज्यादा महत्व दिया गया।

Related Post

IPL नीलामी में नहीं होंगे गेल, स्टार्क, स्टोक्स, वोक्स, सैम कुरेन और आर्चर

Posted by - January 22, 2022 0
नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल, ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क और इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन…