RAPE

शादी में बलात्कार की कोशिश के बाद युवती की हत्या, आरोपी का नाम जानकर दंग रह जाएंगे आप

44 2

उत्तर प्रदेश॥ राज्य के मेरठ जिले से एक बार फिर बलात्कार का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। दरअसल, यहां विवाह के मंडप में 19 साल की लड़की संग रेप के बाद कत्ल की घटना को अंजाम दिया गया है।

SITAPUR GANGRAPE

जानकारी के मुताबिक, इस घटना को अंजाम देने वाला कोई अंजान नहीं बल्कि खुद उसकी मौसी का लड़का (भाई) है। फिलहाल पुलिस ने अपराधी को अरेस्ट कर लिया है। आरोपी मैसेरी बहन से एकतरफा इश्क करता था। जिसको लेकर उसके दिल में क्या ​है, इसका अंदाजा शायद लड़की को भी नहीं था।

पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो अपराधी ने बताया कि लड़की के साथ उसने बलात्कार का प्रयास किया और विरोध करने पर उसका खून कर दिया। बता दें कि ये सूचना वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मेरठ प्रभाकर चौधरी ने मीडिया को दी।

मामले में पुलिस का कहना है कि अपराधी ने लड़की को शादी के दिन एक रूम में लगभग 10 बजे ले गया था, तत्पश्चात उसके संग बलात्कार की कोशिश की और जब पीड़िता मदद के लिए चिल्लाने लगी तो अपराधी ने उसका गला दबाकर हत्या कर दी।

Related Post

सीएम योगी का बड़ा फैसला, गन्ने के समर्थन मूल्य में किया 25 रुपए का इज़ाफा

Posted by - September 26, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि मुजफ्फरनगर दंगे…
Sanjeev Balyan

केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान ने कहा- अगर छीनी गई किसान की जमीन तो दे दूंगा पद से इस्तीफा

Posted by - March 7, 2021 0
मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में हिंद मजदूर किसान समिति की जनसभा को केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान (Sanjeev…
up polytechnic college

UP पॉलिटेक्निक संस्थानों में दाखिले के लिए 26 से आवेदन

Posted by - February 25, 2021 0
लखनऊ। प्रदेश भर में संचालित राजकीय, सरकारी सहायता प्राप्त और निजी पॉलिटेक्निक (Polytechnic) संस्थानों में दाखिले के लिए आगामी 26…

There are 2 comments

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *