Urfi Javed

टॉपलेस होकर Urfi Javed ने बदन पर लपेटा बिजली का तार

174 0

मुंबई: उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा ही अपने कातिलाना लुक से लोगों को घायल करती रहती हैं। वो हर बार किसी नए अंदाज में खुद को कवर कर ड्रेस बना दें ये कोई नहीं जानता। हर बार वो अपने चाहने वालों को फैशन के नाम एक बड़ा झटकर देती हैं। इसी बीच एक बार फिर से उर्फी (Urfi Javed) का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें वो तार लपेटे नजर आ रही हैं.जी हां, इस बार उन्होंने तार को ही अपना आउटफिट बना लिया।

उर्फी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया, जिसमे वो पहले तो नीले तार और कपड़ो के साथ नजर आ रही हैं लेकिन पलक झपकते ही उन्होंने उसी तार की ड्रेस भी बना ली और बदन पर कपड़े नहीं थे। उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगा। उर्फी ने एक बार फिर अपने बोल्ड अंदाज से लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। उर्फी जावेद आए दिन अपने लुक से लोगों को हैरान करती हैं और एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है।

खाने के तेल की कीमतों में गिरावट, घटे 15-20 रुपये प्रति लीटर

हालांकि, उन्हें ट्रोल करने वाले भी बहुत हैं लेकिन कुछ उर्फी के कुछ फैंस ऐसे भी हैं, जो उनके इस एक्सपेरिमेंट की तारीफ करते हैं। चाहे फैंस हो या ट्रोल्स उनकी हर फोटो को लोग मिनटों में वायरल कर देते हैं। उर्फी जावेद की उम्र महज 25 साल है और वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, फैंस को भी हर दिन उर्फी के हर एक्सपेरिमेंट का बेसब्री से इंतजार रहता है।

पीएम मोदी को महाराष्ट्र सरकार को गिराने के बजाय बाढ़ की चिंता करनी चाहिए: गौरव गोगोई

Related Post

सलमान खान

ईद से पहले सलमान को मिली राहत, फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने वाली याचिका खारिज

Posted by - June 3, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। दिल्ली हाई कोर्ट ने सोमवार यानी आज सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ के प्रदर्शन पर रोक लगाने की…
मुंबई सागा

फिल्म ‘मुंबई सागा’ के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट इमरान हाशमी का फर्स्ट लुक जारी

Posted by - February 6, 2020 0
मुंबई। फिल्म निर्देशक संजय गुप्ता अपनी गैंगस्टर ड्रामा फिल्म ‘मुंबई सागा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। जॉन अब्राहम और इमरान…