शाहरुख खान

लॉकडाउन में शाहरुख खान ने ये पांच जरूरी बातें सीखी, पोस्ट किया शेयर

373 0

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने लॉकडाउन के दौरान पांच जरूरी बातें सीखी है। शाहरुख भी लॉकडाउन में अन्य सेलेब्स की तरह अपने घर पर हैं लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से लगातार रूबरू हो रहे हैं।

शाहरुख ने अपनी सेल्फी के साथ कुछ पॉजिटिव बातें इंस्टाग्राम पर लिखी

उन्होंने ने इंस्टाग्राम हैंडल पर लॉकडाउन से सीखी पांच जरूरी बातों को लेकर लिखा। शाहरुख ने अपनी सेल्फी के साथ कुछ पॉजिटिव बातें इंस्टाग्राम पर लिखी हैं। शाहरुख खान ने कहा कि इस लॉकडाउन ने काफी सिखाया है। उन्होंने लिखा कि हम लंबे समय से अपनी कितनी इच्छाओं को बिना पूरा करे रह रहे हैं, लेकिन अब अहसास हुआ कि वो कभी इतनी जरूरी थी ही नहीं।

View this post on Instagram

Lockdown lessons…

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

अब एक बार अगर समय रुक जाए तो अपनी सभी उन झूठी असुरक्षाओं को भुला फिर जिंदगी को जीना है

अब समझ आ गया है कि हमें अपने करीब ज्यादा लोगों की जरूरत नहीं है, बल्कि उनकी जरूरत है जिन से आप इस लॉकडाउन में बात कर सकें। अब एक बार अगर समय रुक जाए तो अपनी सभी उन झूठी असुरक्षाओं को भुला फिर जिंदगी को जीना है। जिन से कभी लड़े थे, उनके साथ हंसना है। इन सब के ऊपर प्यार हमेशा जिंदा रहेगा, उसकी कीमत कभी कम नहीं होगी चाहे कुछ भी हो जाए।

अब शाहरुख खान की ये सीख फैंस को भी काफी रिलेटेबल लग रही हैं

अब शाहरुख खान की ये सीख फैंस को भी काफी रिलेटेबल लग रही हैं। वह एक्टर की हर बात को समझ भी रहे हैं और अपनी सहमति भी जता रहे हैं। वैसे शाहरुख खान ने इस पोस्ट के साथ अपनी एक अच्छी सेल्फी भी शेयर की है। शाहरुख की ये पोस्ट इस समय जमकर वायरल हो रही है।

बता दें कि शाहरुख खान ने कोरोना संकट के बीच काफी मदद की है। उन्होंने खुद तो दिल खोलकर दान किया ही है, इसके अलावा उन्होंने दूसरों को भी डोनेट करने के लिए प्रेरित किया है।

Related Post

नीतीश ने बिहार में जातीय जनगणना कराने का दिया खुला संकेत, बोले- यह सभी के हित में होगा

Posted by - August 3, 2021 0
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को एक बार फिर जातीय गणना कराने पर जोर देते हुए कहा कि…