गोवा :आम आदमी पार्टी ने की फ्री बिजली देने की घोषणा

413 0

गोवा: नई दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब और उत्तराखंड के बाद अब गोवा में फ्री बिजली देने का ऐलान किया है। केजरीवाल ने गोवा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर 300 यूनिट बिजली देने की घोषणा की है।साथ ही बिजली के पुराने सारे बिल माफ करने का भी वादा किया है।

गोवा में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा हर परिवार को हर महीने 300 यूनिट तक बिजली मुफ्त दी जाएगी। बिजली के पुराने सारे बिल माफ किए जाएंगे। हम 24 घंटे बिजली देंगे किसानों को खेती के लिए फ्री बिजली दी जाएगी। गोवा में राजनीति बहुत खराब हो गई है। लोगों ने कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए वोट दिया था और सरकार बीजेपी की बन गई गोवा के लोग अब साफ राजनीति चाहते हैं।

गोवा की यात्रा से 1 दिन पहले अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा था कि गोवा बदलाव चाहता। विधायकों की खरीद-फरोख्त करने वाली पार्टियां काफी है। काफी गंदी राजनीति हो चुकी है ‌। गोवा विकास चाहता है। कोशिश की कोई कमी नहीं है।

कांग्रेस ज्वॉइन कर सकते हैं प्रशांत किशोर! राहुल-प्रियंका से मुलाकात के बाद लगने लगे कयास

बता दे तीन पैग तीन पहले 11 जुलाई को केजरीवाल उत्तराखंड पहुंचे थे। वहां भी उन्होंने यही घोषणा की थी दरअसल, उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव होने हैं । इसी वजह से केजरीवाल कई राज्यों में जाकर आम आदमी पार्टी का प्रचार कर रहे हैं।

Related Post

जनरल हून का निधन

‘ऑपरेशन मेघदूत’ के सुपर हीरो जनरल हून का निधन, पाक को सियाचिन से था खदेड़ा

Posted by - January 7, 2020 0
चंडीगढ़। भारतीय सेना की तरफ से वर्ष 1984 में ‘ऑपरेशन मेघदूत’ चलाया गया था। इस ऑपरेशन का नेतृत्व करने वाले…
CM Vishnudev Sai

बिलासपुर दिल्ली और कोलकाता से सीधी हवाई सेवा से जुड़ी, सीएम साय ने वर्चुअली दिखाई हरी झंडी

Posted by - March 12, 2024 0
रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (CM Sai) ने आज अपने निवास कार्यालय रायपुर से वर्चुअली हरी झंडी दिखाकर बिलासा देवी केंवट…