गोवा :आम आदमी पार्टी ने की फ्री बिजली देने की घोषणा

36 0

गोवा: नई दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब और उत्तराखंड के बाद अब गोवा में फ्री बिजली देने का ऐलान किया है। केजरीवाल ने गोवा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर 300 यूनिट बिजली देने की घोषणा की है।साथ ही बिजली के पुराने सारे बिल माफ करने का भी वादा किया है।

गोवा में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा हर परिवार को हर महीने 300 यूनिट तक बिजली मुफ्त दी जाएगी। बिजली के पुराने सारे बिल माफ किए जाएंगे। हम 24 घंटे बिजली देंगे किसानों को खेती के लिए फ्री बिजली दी जाएगी। गोवा में राजनीति बहुत खराब हो गई है। लोगों ने कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए वोट दिया था और सरकार बीजेपी की बन गई गोवा के लोग अब साफ राजनीति चाहते हैं।

गोवा की यात्रा से 1 दिन पहले अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा था कि गोवा बदलाव चाहता। विधायकों की खरीद-फरोख्त करने वाली पार्टियां काफी है। काफी गंदी राजनीति हो चुकी है ‌। गोवा विकास चाहता है। कोशिश की कोई कमी नहीं है।

कांग्रेस ज्वॉइन कर सकते हैं प्रशांत किशोर! राहुल-प्रियंका से मुलाकात के बाद लगने लगे कयास

बता दे तीन पैग तीन पहले 11 जुलाई को केजरीवाल उत्तराखंड पहुंचे थे। वहां भी उन्होंने यही घोषणा की थी दरअसल, उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव होने हैं । इसी वजह से केजरीवाल कई राज्यों में जाकर आम आदमी पार्टी का प्रचार कर रहे हैं।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में में महिला डॉक्टर ने की खुदकुशी

Posted by - September 24, 2019 0
इटावा। गाजियाबाद की रहने वाली सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में जूनियर डॉक्टर ने हॉस्टल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर…