गोवा :आम आदमी पार्टी ने की फ्री बिजली देने की घोषणा

252 0

गोवा: नई दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब और उत्तराखंड के बाद अब गोवा में फ्री बिजली देने का ऐलान किया है। केजरीवाल ने गोवा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर 300 यूनिट बिजली देने की घोषणा की है।साथ ही बिजली के पुराने सारे बिल माफ करने का भी वादा किया है।

गोवा में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा हर परिवार को हर महीने 300 यूनिट तक बिजली मुफ्त दी जाएगी। बिजली के पुराने सारे बिल माफ किए जाएंगे। हम 24 घंटे बिजली देंगे किसानों को खेती के लिए फ्री बिजली दी जाएगी। गोवा में राजनीति बहुत खराब हो गई है। लोगों ने कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए वोट दिया था और सरकार बीजेपी की बन गई गोवा के लोग अब साफ राजनीति चाहते हैं।

गोवा की यात्रा से 1 दिन पहले अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा था कि गोवा बदलाव चाहता। विधायकों की खरीद-फरोख्त करने वाली पार्टियां काफी है। काफी गंदी राजनीति हो चुकी है ‌। गोवा विकास चाहता है। कोशिश की कोई कमी नहीं है।

कांग्रेस ज्वॉइन कर सकते हैं प्रशांत किशोर! राहुल-प्रियंका से मुलाकात के बाद लगने लगे कयास

बता दे तीन पैग तीन पहले 11 जुलाई को केजरीवाल उत्तराखंड पहुंचे थे। वहां भी उन्होंने यही घोषणा की थी दरअसल, उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव होने हैं । इसी वजह से केजरीवाल कई राज्यों में जाकर आम आदमी पार्टी का प्रचार कर रहे हैं।

Related Post

inx-media-case: निजी लाभ के लिए वित्त मंत्रालय का इस्तेमाल नहीं किया – चिदंबरम

Posted by - September 23, 2019 0
नई दिल्ली। inx-media-case में गिरफ्तार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने सोमवार यानी आज दिल्ली उच्च न्यायालय में इस…

खुद के साथ दुनिया की जरूरत पूरी करने के लिए आत्मनिर्भर भारत अभियान: PM मोदी

Posted by - February 20, 2021 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने शनिवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल की…