जेनेलिया ने हाथ में बेलन लेकर धुलवाए बर्तन

रितेश देशमुख की पत्नी जेनेलिया ने हाथ में बेलन लेकर धुलवाए बर्तन, देखें VIDEO

138 0

नई दिल्ली। कोरोना को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लागू है। ऐसे में सभी बॉलीवुड सेलेब्स घरों में रहने को मजबूर हैं। स्टार्स अपने घरों की फोटो और वीडियो वह अपने फैन्स के साथ शेयर रहे हैं। इस बीच रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा का एक मजेदार वीडियो सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में रितेश देशमुख अपने घर के बर्तन धोते नजर आ रहे हैं

वीडियो में रितेश देशमुख अपने घर के बर्तन धोते नजर आ रहे हैं। जेनेलिया हाथ में बेलन लेकर उनसे काम करवाती दिख रही हैं। रितेश देशमुख के पास पहले ही बर्तनों का ढेर लगा हुआ है और फिर जेनेलिया और बर्तन लेकर आती हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में अजय देवगन का सुपरहिट गाना बज रहा है ‘मौका मिलेगा तो, हम बता देंगे’ जिस पर रितेश लिप्सिंग करते नजर आ रहे हैं। वहीं जेनेलिया गुस्से से हाथों में बेलन लेकर रितेश की तरफ देखती नजर आ रही हैं। ये वीडियो बेहद कम समय में लोकप्रिय हो गया है। इस वीडियो पर फैन्स की काफी मजेदार प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

वीडियो को शेयर कर रितेश देशमुख ने कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन की शुभकामाएं अजय देवगन

बता दें कि रितेश देशमुख ने ये वीडियो अजय देवगन के बर्थडे के अवसर पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर कर रितेश देशमुख ने कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन की शुभकामाएं अजय देवगन। आइसोलेशन में आपके गाने पर कुछ हंसी-मजाक जेनेलिया डिसूजा के साथ। मेरे प्यार भाई।”

View this post on Instagram

Happy Birthday Dearest @ajaydevgn Some isolation humour with @geneliad on one of your songs- have a great one my brother

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

रितेश उनकी पत्नी जेनेलिया अक्सर एक साथ अपनी फोटो और वीडियो करते रहते हैं पोस्ट 

रितेश उनकी पत्नी जेनेलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों अक्सर एक साथ अपनी फोटो और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। दोनों के चाहने वाले भी उनकी फोटो और वीडियो का इंतजार करते रहते हैं। बता दें कि रितेश देशमुख हाल ही रिलीज हुई ‘बागी 3’ में नजर आए थे।

Loading...
loading...

Related Post

पीएम मोदी

बुआ-बबुआ पर पीएम मोदी का तंज, 23 मई के बाद शुरू होगी दुश्मनी पार्ट टू

Posted by - April 20, 2019 0
एटा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शनिवार को एटा में चुनावी भाषण सपा-बसपा नेता अखिलेश और मायावती पर ही केंद्रित रहा।…