IPL का भविष्य

IPL का भविष्य 14 अप्रैल को सरकार के तरफ से जारी होने वाली एडवाइजरी पर टिका

4125 0

नई दिल्ली। कोरोना का कहर देश में हर गुजरते दिन के साथ बढ़ता जा रहा है। कोरोना की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन लागू है और इसलिए 15 अप्रैल से इंडियन प्रीमियर लीग के होने की संभावना नहीं के बराबर ही बची है। ऐसे में फ्रेंचाइजी अपनी अगली बैठक के बारे में फैसला लेने से पहले 14 अप्रैल को जारी होने वाली सरकार की एडवाइजरी का इंतजार कर रही हैं।

एक बार जब लॉकडाउन खत्म हो जाए और सरकार नई एडवाइजरी जारी करे, तब स्थिति साफ होगी

एक फ्रेंचाइजी के अधिकारी ने कहा कि जब भविष्य को लेकर अनिश्चित्ता हो तो बैठक करने का कोई मतलब नहीं है। उन्होंने साथ ही कहा है कि एक बार जब लॉकडाउन खत्म हो जाए और सरकार नई एडवाइजरी जारी करे, तब स्थिति साफ होगी।

तब हमें पता चल जाएगा कि कोविड-19 से लड़ाई के लिए आगे क्या करना है?

अधिकारी ने कहा कि हमने आखिरी बैठक बीसीसीआई मुख्यालय पर की थी और इसके बाद अगली बैठक रद्द हो गई। इसलिए कोरोनावायरस को लेकर सरकार की नीति का पता लगाना जरूरी है। 21 दिन का लॉकडाउन एक बार खत्म हो जाए तो हमें इस पर स्थिति साफ हो जाएगी। तब हमें पता चल जाएगा कि कोविड-19 से लड़ाई के लिए आगे क्या करना है? एक बार जब यह स्थिति साफ हो जाए तो हम बैठक करेंगे और आगे की राह के बारे में बात करेंगे। मालिक तभी मिल सकते हैं जब एक बार नई एडवाइजरी जारी हो जाएगी।

रितेश देशमुख की पत्नी जेनेलिया ने हाथ में बेलन लेकर धुलवाए बर्तन, देखें VIDEO

एक फ्रेंचाइजी को लगता है कि आईपीएल बिना विदेशी खिलाड़ियों के हो सकता है

ऐसी भी चर्चा है कि आईपीएल बिना विदेशी खिलाड़ियों के हो सकता है क्योंकि अंतर्राष्ट्रीय सीमाएं बंद हैं, लेकिन एक फ्रेंचाइजी के अधिकारी ने कहा कि एक फ्रेंचाइजी को लगता है कि आईपीएल बिना विदेशी खिलाड़ियों के हो सकता है, लेकिन बाकी फ्रेंचाइजी विदेशी खिलाड़ी चाहती हैं।

राजस्थान रॉयल्स बोलो- भारतीय खिलाड़ियों के साथ हो टूर्नामेंट

राजस्थान रॉयल्स ने कहा है कि उसे एक छोटे आईपीएल का सिर्फ भारतीय खिलाड़ियों के साथ आयोजन करवाने में कोई हर्ज नहीं है। इसके साथ ही राजस्थान रॉयल्स ने उम्मीद जताई है कि बीसीसीआई टीमों के हितों को ध्यान में रखकर ही टूर्नामेंट को लेकर कोई फैसला लेगा।

Related Post

पहली बार ये महिलाएं एक साथ मिलकर अंतरिक्ष में करेंगी चहलकदमी

Posted by - October 6, 2019 0
वर्ल्ड डेस्क। इतिहास में ऐसा पहली बार होगा जब दो महिला एस्ट्रोनॉट्स एकसाथ अंतरराष्ट्रीय स्पेस स्टेशन (ISS) के बाहर स्पेसवॉक…
जस्टिस मुरलीधर का तबादला

योगी सरकार पर बरसीं प्रियंका गांधी, कहा- पूरे यूपी में ऑक्सीजन को लेकर आपात स्थिति

Posted by - April 26, 2021 0
नई दिल्ली। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने उत्तर प्रदेश के निजी या सरकारी कोविड-19 अस्पतालों में ऑक्सीजन…