राजस्थान की पूर्व CM वसुंधरा राजे का मथुरा दौरा, लगाएंगी ब्रज चौरासी कोस की परिक्रमा

703 0

मथुरा। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) रविवार की सुबह 9:30 पर जयपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा मथुरा के लिए प्रस्थान करेंगी जहां वह अपना जन्मदिन मनाएंगी। साथ ही मथुरा के गोवर्धन पहुंच कर वह दानघाटी और ब्रज चौरासी कोस की परिक्रमा कार द्वारा लगाएंगी।

पश्चिम बंगाल चुनाव: मिथुन से मिले कैलाश विजयवर्गीय, भाजपा में शामिल होने की चर्चा

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) अपना जन्मदिन मनाने के लिए दो दिवसीय दौरे पर गिरिराज जी की नगरी यानि मथुरा पहुंच रही हैं। उनके पहुंचने से पहले राजस्थान और मथुरा जनपद के अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया।

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का है दो दिवसीय कार्यक्रम

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) 7 मार्च को गोवर्धन पहुंच रही हैं। अपने जन्मदिन के उपलक्ष में जनपद के गोवर्धन क्षेत्र पूंछरी के लोटा मंदिर और दान घाटी मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगी। साथ ही वो रविवार को गोवर्धन की परिक्रमा कार द्वारा लगाएंगी। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे  (Vasundhara Raje) के दो दिवसीय दौरे को लेकर राजस्थान और मथुरा जनपद के अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया।

वसुंधरा राजे का कार्यक्रम

वह रविवार की सुबह 9:30 पर जयपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा गोवर्धन के लिए प्रस्थान करेंगी। उसके बाद सुबह 10:30 बजे वसुंधरा राजे का हेलीकॉप्टर गोवर्धन पहुंचेगा और पूछरी के लोटा मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगी जिसके बाद सुबह 11:30 पर जतीपुरा क्षेत्र में दानघाटी मंदिर में अभिषेक और भोजन करेंगी। फिर दोपहर 2:15 पर गोवर्धन के गिरिराज जी की परिक्रमा कार द्वारा लगाई जाएगी। दोपहर 3:00 बजे पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करेगीं।

Related Post

CM Yogi

सात वर्षों में प्रदेश में आंगनवाड़ी केंद्रों की संख्या दोगुनी हुई: योगी

Posted by - February 28, 2024 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने बुधवार को कहा कि पिछले सात वर्ष में उत्तर प्रदेश में आंगनवाड़ी केंद्रों…

सांसद अतुल राय पर रेप का आरोप लगाने वाली लड़की भगोड़ा घोषित, गैर जमानती वारंट जारी

Posted by - August 3, 2021 0
यूपी में बसपा सांसद अतुल राय पर रेप का आरोप लगाने वाली लड़की को भगोड़ा घोषित किया गया है, गिरफ्तारी…