Priyanka in Mathura Kisan Mahapanchayat

मेरठ में किसान पंचायत को संबोधित करेंगी प्रियंका गांधी

787 0

मेरठ। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की किसान महापंचायत का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में आज यानी रविवार को प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) मेरठ दौरे पर आ रही हैं। दोपहर में प्रिंयका गांधी किसान महापंचायत में पहुंचकर किसानों को संबोधित करेंगी।

राजस्थान की पूर्व CM वसुंधरा राजे का मथुरा दौरा, लगाएंगी ब्रज चौरासी कोस की परिक्रमा

एक ओर जहां कृषि कानूनों के विरोध में चल रहे किसान आंदोलन को 100 दिन पूरे हो चुके हैं, वहीं पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की किसान महापंचायत का सिलसिला जारी है। रविवार को प्रियंका गांधी मेरठ दौरे पर आ रही हैं। दोपहर 12 बजे प्रिंयका गांधी किसान महापंचायत में पहुंचकर किसानों को संबोधित करेंगी।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी  (Priyanka Gandhi)तहसील सरधना इलाके केली गांव में किसान महापंचायत में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगी। कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव एवं उप्र प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा सहित बड़े नेता किसानों को संबोधित करेंगे। किसान पंचायत के माध्यम से कांग्रेस पार्टी न सिर्फ बीजेपी सरकार को घेरने की कोशिश कर रही है, बल्कि आगामी चुनाव के लिए वोट समीकरण बनाने में लगी है।

वहीं, कांग्रेस नेता महापंचायत में भीड़ जुटाने के लिए पहले से ही जनसंपर्क कर रहे हैं। मेरठ जिले में होने वाली प्रियंका गांधी के इस दौरे को कई मायनों में अहम माना जा रहा है।

महापंचायत को संबोधित करेंगी प्रियंका

कांग्रेस जिला अध्यक्ष अवनीश कंजाल ने बताया कि 7 मार्च को विधानसभा सरधना इलाके के केली गांव में किसान महापंचायत आयोजित की गई है। कांग्रेस महासचिव एवं यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी दोपहर 12 बजे सभा स्थल पहुंचेगी, जबकि कांग्रेस के प्रदेश एवं राष्ट्रीय नेता एक दिन पहले ही मेरठ पहुंच चुके हैं। रविवार को प्रियंका गांधी किसानों को संबोधित करेंगी।

दो बार बदली गई पंचायत की तारीख

15 फरवरी को प्रियंका गांधी का मेरठ दौरा होना था। प्रियंका गांधी को बिजनौर किसान पंचायत के बाद मेरठ आना था, लेकिन किन्ही कारणों से नहीं आ पाईं। इसके बाद इस पंचायत के लिए 6 मार्च की तारीख रखी गई, जिसे बाद में एक दिन बढ़ाकर 7 मार्च को आयोजित की जा रही है. जहां सुरक्षा व्यवस्था के व्यापक इंतजाम किए गए हैं।

Related Post

AK Sharma

माफिया-गुंडों को हरकत करने से पहले याद आता है योगी का बुलडोजर: ए.के. शर्मा

Posted by - May 4, 2024 0
प्रयागराज। प्रयागराज लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी नीरज त्रिपाठी के समर्थन में मेजा और कोरांव विधानसभा में आयोजित बूथ अध्यक्ष सम्मेलन…

चिराग का आक्रोश, अगर चाचा को LJP से मंत्री बनाया गया तो कोर्ट की शरण लूंगा

Posted by - July 7, 2021 0
मोदी मंत्रिमंडल में चाचा पशुपति कुमार पारस को शामिल किए जाने पर चिराग पासवान ने अपनी आपत्ति जताई है। उन्होंने…
uttrakhand

दल बदलुओं की बर्थडे पार्टियां याद रहीं, आद्य पुरुष के परिजनों का सुख- दु:ख भूले!

Posted by - November 12, 2021 0
देहरादून। प्रदेश में अब तक कुल 16 विधानसभाओं में बड़ी संख्या  में इस तरह के कार्यक्रम हो चुके हैं, सैकड़ों…