महिला दिवस पर महिलाओं की सुरक्षा,सम्मान और स्वालम्बन के लिए विशेष कार्यक्रमों का हुआ आयोजन

पश्चिम बंगाल चुनाव: मिथुन से मिले कैलाश विजयवर्गीय, भाजपा में शामिल होने की चर्चा

427 0

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा में भाजपा पूरा दमखम लगा रही है। इसी बीच बंगाल के भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) से मुलाकात की है। मुलाकात के बाद कयास लगाए जा रहें है कि मिथुन दा आज पीएम मोदी की रैली में शामिल हो सकते हैं और यह भी अटकलें लगाई जा रही हैं कि मिथुन जल्द ही भाजपा का दामन थाम सकते हैं।

पश्चिम बंगाल के भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) से कोलकाता में मुलाकात की है। इस बात की जानकारी कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर दी है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘अभी देर रात कोलकाता के बेलगाचिया में सिनेमा जगत के माशूर अभिनेता मिथुन (Mithun Chakraborty) दा के साथ लंबी चर्चा हुई।

उन्होंने लिखा,’उनकी राष्ट्र भक्ति और गरीबों के प्रति प्रेम की कहानियां सुनकर मन गद-गद हो गया।

वहीं कैलाश विजयवर्गीय ने यह कहा भी कि मिथुन चक्रवर्ती पीएम मोदी की रैली में शामिल होंगे। अभिनेता मिथुन के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर विजयवर्गीय ने पहले कहा था कि मैंने उनसे (मिथुन चक्रवर्ती) टेलीफोन पर बात की है, वह आज आने वाले हैं। मैं उनके साथ विस्तृत चर्चा के बाद ही कोई टिप्पणी कर सकूंगा। पश्चिम बंगाल में चुनावी जंग पीएम मोदी की आज एंट्री हो रही है। पीएम मोदी आज कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में रैल को संबोधित करेंगे। इन अटकलों के बीच मिथुन चक्रवर्ती प्रधानमंत्री की रैली में शामिल हो सकते हैं।

पश्चिम बंगाल की 294 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव 27 मार्च से शुरू हो रहे हैं। राज्य में इस साल आठ चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं। वहीं दो मई को नतीजे आएंगे।

Related Post

सवर्ण आरक्षण:कांग्रेस ने नागरिकता संशोधन विधेयक पर लोकसभा से किया वाकआउट

Posted by - January 8, 2019 0
नई दिल्ली। आर्थिक रूप से कमजोर सर्वणों को नौकरी और शिक्षा में 10 प्रतिशत आरक्षण देने के लिए संविधान संशोधन…

बुलंदशहर हिंसा: सामने आया वीडियो जिसमे दिखा इंस्पेक्टर का हत्यारा

Posted by - December 7, 2018 0
बुलंदशहर। 3 दिसंबर को बुलंदशहर के स्याना थाना क्षेत्र के चिन्गरावठी गांव में गोकशी के शक में भड़की हिंसा में…