महिला दिवस पर महिलाओं की सुरक्षा,सम्मान और स्वालम्बन के लिए विशेष कार्यक्रमों का हुआ आयोजन

पश्चिम बंगाल चुनाव: मिथुन से मिले कैलाश विजयवर्गीय, भाजपा में शामिल होने की चर्चा

629 0

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा में भाजपा पूरा दमखम लगा रही है। इसी बीच बंगाल के भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) से मुलाकात की है। मुलाकात के बाद कयास लगाए जा रहें है कि मिथुन दा आज पीएम मोदी की रैली में शामिल हो सकते हैं और यह भी अटकलें लगाई जा रही हैं कि मिथुन जल्द ही भाजपा का दामन थाम सकते हैं।

पश्चिम बंगाल के भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) से कोलकाता में मुलाकात की है। इस बात की जानकारी कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर दी है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘अभी देर रात कोलकाता के बेलगाचिया में सिनेमा जगत के माशूर अभिनेता मिथुन (Mithun Chakraborty) दा के साथ लंबी चर्चा हुई।

उन्होंने लिखा,’उनकी राष्ट्र भक्ति और गरीबों के प्रति प्रेम की कहानियां सुनकर मन गद-गद हो गया।

वहीं कैलाश विजयवर्गीय ने यह कहा भी कि मिथुन चक्रवर्ती पीएम मोदी की रैली में शामिल होंगे। अभिनेता मिथुन के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर विजयवर्गीय ने पहले कहा था कि मैंने उनसे (मिथुन चक्रवर्ती) टेलीफोन पर बात की है, वह आज आने वाले हैं। मैं उनके साथ विस्तृत चर्चा के बाद ही कोई टिप्पणी कर सकूंगा। पश्चिम बंगाल में चुनावी जंग पीएम मोदी की आज एंट्री हो रही है। पीएम मोदी आज कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में रैल को संबोधित करेंगे। इन अटकलों के बीच मिथुन चक्रवर्ती प्रधानमंत्री की रैली में शामिल हो सकते हैं।

पश्चिम बंगाल की 294 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव 27 मार्च से शुरू हो रहे हैं। राज्य में इस साल आठ चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं। वहीं दो मई को नतीजे आएंगे।

Related Post

CM Dhami

4 जून को उत्तराखंड में चारों ओर खिलेगा कमल : मुख्यमंत्री धामी

Posted by - March 28, 2024 0
नैनीताल। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने गुरुवार को नैनीताल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट के समर्थन…

मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने पंडित नेहरू को बताया भारतीय लोकतंत्र का आदर्श नेता

Posted by - August 20, 2021 0
केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता नितिन गडकरी ने पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू व अटल बिहारी वाजपेयी को भारतीय लोकतंत्र का…
RANDEEP SURJEWALA

अहंकारी शासकों के पत्थर दिली का सबूत है अंतिम संस्कारों का अंतहीन सिलसिला: सुरजेवाला

Posted by - April 28, 2021 0
नई दिल्ली। देश में कोरोना महामारी से हाहाकार मचा है। कोरोना संक्रमितों से हालात बद से बदतर होते जा रहे…