Shyam Bihari Mishra

पूर्व सांसद श्याम बिहारी मिश्रा की कोरोना से मौत

895 0
कानपुर । महानगर में भी कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। कानपुर में भाजपा से कई बार सांसद रहे और व्यापार संगठन की नींव रखने वाले व व्यापार संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्याम बिहारी मिश्रा की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। उनका दिल्ली में इलाज चल रहा था। दिल्ली से उनको कानपुर लाया गया था। कानपुर के मधुराज अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली।

कानपुर में भारतीय जनता पार्टी से कई सांसद रहे श्याम बिहारी मिश्रा (former mp shyam bihari mishra) का कोरोना से निधन हो गया। मंगलवार सुबह उनके भतीजे हनुमान मिश्रा का भी लखनऊ के पीजीआई में निधन हो गया। आज यानी बुधवार को पूर्व सांसद का कोविड प्रोटोकॉल के तहत अंतिम संस्कार किया जाएगा।

भतीजे की भी हुई मौत

इतना ही नहीं, पूर्व सांसद श्याम बिहारी मिश्रा के भतीजे हनुमान स्वरूप मिश्रा की भी कोरोना से मौत हो गई। हनुमान स्वरूप मिश्रा उत्तर प्रदेश सरकार के दर्जा प्राप्त मंत्री थे। उनका लखनऊ के पीजीआई में इलाज चल रहा था। दोनों भाजपा के वरिष्ठ नेता थे और कानपुर के भाजपा संगठन के सबसे मजबूत नेताओं में से एक थे। श्याम बिहारी मिश्रा को कानपुर महानगर भाजपा के सबसे बड़े नेता के रूप में देखा जाता था। यहां से वे कई बार सांसद भी रहे हैं। इन दोनों नेताओं के निधन से कानपुर भाजपा नेताओं में शोक की लहर दोड़ गई है।

Related Post

RLSP- JDU Merge

RLSP-JDU के विलय की उपेंद्र कुशवाहा ने की घोषणा, कहा- एक विचारधारा के लोगों का साथ रहना है जरूरी

Posted by - March 14, 2021 0
पटना। आरएलएसपी सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने आधिकारिक तौर पर आरएलएसपी के जेडीयू में विलय की घोषणा कर दी…