Terrorist

सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, लश्कर-ए-तैयबा के 3 आतंकी ढेर

185 0

पुलवामा: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा (Pulwama) में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में 3 आतंकी (Terrorist) मारे गए। सुरक्षाबलों ने मारे गए आतंकियों (Terrorist) के पास से 2 एके 47 राइफल और 1 पिस्टल सहित कई हथियार और गोला बारूद बरामद किया है। फिलहाल पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन (Search Operation) चलाया जा रहा है।

मारे गए आतंकियों में पुलवामा के हरिपोरा का इरफान मलिक (25), पुलवामा का फजिल नजीर भट्ट (21), पुलवामा के गुदौरा का जुनैद कादिर (19) शामिल हैं। बताया जा रहा है कि तीनों ही लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हुए थे।

तेज से धुप से हुए परेशान, तो देखें IMD ने बारिश की भविष्यवाणी

बताया गया कि लश्कर-ए-तैयबा के तीनों आतंकवादियों ने एक मकान के पीछे लगी झाड़ियों में पोजिशन ले रखी थी और तीनों अंधेरा होने का इंतजार कर रहे थे, ताकि मौके का फायदा उठाकर भाग सकें। लेकिन ड्रोन से मिले फुटेज के चलते सेना ने इन तीनों दहशतगर्दों को चारों तरफ से घेर लिया और उनके भागने के सभी रास्ते ब्लॉक कर दिए। फिर सेना की सभी यूनिट्स ने पोजिशन लेकर तीनों को ढेर कर दिया।

रत्नों को धारण करते समय इन नियमों का रखें ध्यान, वरना हो सकती है धन की हानि

Related Post

कांग्रेस शासित छत्तीसगढ़ ने ऑक्सीजन की कमी से हुई मौतों पर ऑडिट के दिए आदेश

Posted by - July 24, 2021 0
पिछले दिनों राज्यसभा में केंद्र सरकार ने कहा था कि कोरोना महामारी के दौरान देशभर में किसी भी व्यक्ति की…
Mukhtar Ansari

मुख्तार अंसारी एम्बुलेंस मामला: डॉ. अलका राय के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

Posted by - April 2, 2021 0
बाराबंकी। मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari)  को मोहाली कोर्ट लेकर जाने वाली एम्बुलेंस के मामले में बाराबंकी में मुकदमा दर्ज किया…