shooter dadi chandro tomar

कोरोना संक्रमित शूटर दादी’ चंद्रो तोमर का निधन

310 0

नई दिल्ली । उत्तर प्रदेश के बागपत की रहने वाली वयोवृद्ध शूटर दादी चंद्रो तोमर (Dadi Chandro Tomar dies) का मेरठ के मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान निधन हो गया। एक रात पहले ही उन्हें आनंद हॉस्पिटल से मेरठ के मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वयोवृद्ध शूटर दादी चंद्रो तोमर की मौत का कारन ब्रेन हेम्ब्रेज बताया जा रहा है। वे कोरोना वायरस से भी संक्रमित बताई गईं थीं।

शूटर दादी चंद्रो तोमर (Dadi Chandro Tomar dies) के बेटे विनोद तोमर का कहना है कि सोमवार को उन्हें सांस लेने में परेशानी हुई थी। उसके बाद उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई थी। इसके बाद उन्हें मेरठ के आनंद अस्पताल में भर्ती कराया गया। रात में हालत बिगड़ने पर उन्हें मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था।

चंद्रो तोमर (Dadi Chandro Tomar dies) के कोरोना पाजिटिव होने की खबर से उनके प्रशंसकों में मायूसी छा गई थी। प्रशंसक उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे थे। हालांकि शुक्रवार को उनका निधन हो गया।

चंद्रो तोमर (Dadi Chandro Tomar dies) ने 60 साल की उम्र में निशानेबाजी को करियर बनाया था और कई राष्ट्रीय प्रतियोगिताएं भी जीती थीं। उन पर एक फिल्म भी बनाई गई। चंद्रो तोमर को विश्व का सबसे अधिक उम्र का निशानेबाज माना जाता था।

Related Post

सबरीमला

Flashback 2019: सबरीमला में महिलाओं के सुरक्षित प्रवेश पर आदेश देने से कोर्ट का इनकार

Posted by - December 14, 2019 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने महिला कार्यकर्ताओं को सुरक्षा मुहैया कराते हुए सबरीमाला मंदिर में प्रवेश करने का केरल सरकार…