एली एवराम

फिल्म ‘मलंग’ की अभिनेत्री एली एवराम ने तीन दिनों में बाइक चलाई, यहां देखें Videos

688 0

नई दिल्ली। फिल्म ‘मलंग’ में अपने किरदार के लिए अभिनेत्री एली एवराम को बाइक चलाना सीखना पड़ा है। उन्हें इस बात की खुशी है कि वह महज तीन दिन में बाइक चलाना सीख गईं हैं।

https://www.instagram.com/p/B7Slp3sg9PW/?utm_source=ig_web_copy_link

एली ने कहा कि मुझे बाइक चलाना सीखना पड़ा क्योंकि यह ‘मलंग’ में मेरी भूमिका के लिए जरूरी था। उन्होंने कहा कि जब मुझे इसके बारे में बताया गया, तो मैंने कक्षाएं लेना शुरू कर दिया। मेरे प्रशिक्षक ने मुझसे कहा कि अगर आप इसे अच्छी तरह से करती हैं, तो आप सिर्फ तीन दिन में सीख जाएंगी। मैंने इसे एक चुनौती के रूप में लिया और मुझे विश्वास था, मैंने इसे ठीक तीन दिन में कर दिखाया।

https://www.instagram.com/p/B7aucWRgh89/?utm_source=ig_web_copy_link

एली ने कहा कि मैंने पहले दिन एक स्कूटी के साथ शुरुआत की और फिर मैंने दूसरे दिन बुलेट की सवारी की और तीसरे दिन तक, मैं यह सब अपने आप कर सकी। फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में मैं बहुत कुछ नहीं बता सकती लेकिन यह बहुत बेहतरीन किरदार है। मोहित सूरी द्वारा निर्देशित, ‘मलंग’ में अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी और कुणाल खेमू जैसे कलाकार भी हैं। फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी।

Related Post

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान से चढ़ा सियासी पारा, कहा- कका अभी जिंदा है

Posted by - September 26, 2021 0
रायपुर। छत्तीसगढ़ में ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री बनने के फॉर्मूले को लेकर सियासी घमासान जारी है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और…

हिंसा और आगजनी की चपेट में मेघालय, सीएम संगमा के आवास पर पेट्रोल बम से हमला

Posted by - August 16, 2021 0
देश के पूर्वोत्तर राज्यों में जारी उथलपुथल जारी है, त्रिपुरा के सीएम के बाद अब मेघालय के सीएम भी बदमाशों…