MS Dhoni corona test negative

पूर्व कप्तान एमएस धोनी का कोरोना टेस्ट नेगेटिव, शुक्रवार को चेन्नई के लिए होंगे रवाना

334 0

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर एमएस धोनी का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। रांची में धोनी का कोरोना टेस्ट किया गया था और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। एमएस धोनी अब जल्द ही अपनी आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़ेंगे। सूत्रों के मुताबिक एमएस धोनी शुक्रवार को चेन्नई के लिए रवाना हो सकते हैं।

दिल्ली सर्राफा बाजार में चांदी के भाव में देखने को मिली बड़ी उछाल

बता दें आईपीएल में खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए बीसीसीआई ने बेहद ही सख्त नियम बनाए हैं। नियमों के मुताबिक हर खिलाड़ी को यूएई रवाना होने से पहले दो बार कोरोना टेस्ट कराना है। दोनों टेस्ट नेगेटिव आने के बाद ही खिलाड़ियों को आईपीएल 2020 में खेलने की इजाजत होगी। इसी नियम के तहत बुधवार को धोनी ने अपना कोरोना टेस्ट कराया था।

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक रांची के गुरुनानक अस्पताल ने धोनी के फार्महाउस जाकर उनका सैंपल लिया था। बता दें कोरोना महामारी के बाद से ही धोनी सिमालिया स्थित अपने फार्महाउस पर समय बिता रहे हैं। इस दौरान वो अपने परिवार के साथ खासकर बेटी जीवा के साथ कई बार खेलते दिखाई दिये।

अब धोनी आईपीएल के लिए तैयार हैं और शुक्रवार तक वो चेन्नई सुपरकिंग्स टीम से जुड़ सकते हैं। खबरों के मुताबिक धोनी की अगुआई में चेन्नई की टीम का एक छोटा सा कैंप लगने वाला है। धोनी इस कैंप में अपने खिलाड़ियों को यूएई की पिचों और वहां की रणनीति के बारे में जानकारी दे सकते हैं। बता दें यूएई रवाना होने से पहले धोनी और दूसरे खिलाड़ियों का एक बार फिर कोरोना टेस्ट होगा। उस टेस्ट में पास होने के बाद ही खिलाड़ी आईपीएल 2020 में खेल पाएंगे।

जानिए यह पांच सब्जियां खाने से मसल्स की मजबूती के साथ, सिक्स पैक बनाने में मदद

क्रिकेट फैंस को धोनी का बेसब्री से इंतजार है। धोनी वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद से ही टीम इंडिया से बाहर हैं। वो किसी तरह का प्रोफेशनल क्रिकेट नहीं खेले हैं। धोनी को 29 मार्च को आईपीएल से वापसी करनी थी लेकिन कोरोना के चलते इस टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया था। अब ये टूर्नामेंट 19 सितंबर से यूएई में शुरू हो रहा है।

Loading...
loading...

Related Post

releasing Suryavanshi and 83, on the OTT platform

फिल्म मेकर कर रहे OTT प्लेटफॉर्म पर सूर्यवंशी और 83, को रिलीज करने का विचार

Posted by - August 23, 2020 0
कोरोना वायरस महामारी की वजह से सिनेमाघर बंद होने से फिल्ममेकर्स और प्रोड्यूर्स काफी परेशान हैं। रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ…
न्यूजीलैंड का क्लीन स्वीप

न्यूजीलैंड का क्लीन स्वीप का हिसाब बराबर, टीम इंडिया की 30 साल में सबसे शर्मनाक हार

Posted by - February 11, 2020 0
माउंट मोंगानुई। न्यूजीलैंड टी20 सीरीज 5-0 से हारने के बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज में जबरदस्त वापसी करते हुए…