MS Dhoni corona test negative

पूर्व कप्तान एमएस धोनी का कोरोना टेस्ट नेगेटिव, शुक्रवार को चेन्नई के लिए होंगे रवाना

297 0

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर एमएस धोनी का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। रांची में धोनी का कोरोना टेस्ट किया गया था और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। एमएस धोनी अब जल्द ही अपनी आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़ेंगे। सूत्रों के मुताबिक एमएस धोनी शुक्रवार को चेन्नई के लिए रवाना हो सकते हैं।

दिल्ली सर्राफा बाजार में चांदी के भाव में देखने को मिली बड़ी उछाल

बता दें आईपीएल में खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए बीसीसीआई ने बेहद ही सख्त नियम बनाए हैं। नियमों के मुताबिक हर खिलाड़ी को यूएई रवाना होने से पहले दो बार कोरोना टेस्ट कराना है। दोनों टेस्ट नेगेटिव आने के बाद ही खिलाड़ियों को आईपीएल 2020 में खेलने की इजाजत होगी। इसी नियम के तहत बुधवार को धोनी ने अपना कोरोना टेस्ट कराया था।

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक रांची के गुरुनानक अस्पताल ने धोनी के फार्महाउस जाकर उनका सैंपल लिया था। बता दें कोरोना महामारी के बाद से ही धोनी सिमालिया स्थित अपने फार्महाउस पर समय बिता रहे हैं। इस दौरान वो अपने परिवार के साथ खासकर बेटी जीवा के साथ कई बार खेलते दिखाई दिये।

अब धोनी आईपीएल के लिए तैयार हैं और शुक्रवार तक वो चेन्नई सुपरकिंग्स टीम से जुड़ सकते हैं। खबरों के मुताबिक धोनी की अगुआई में चेन्नई की टीम का एक छोटा सा कैंप लगने वाला है। धोनी इस कैंप में अपने खिलाड़ियों को यूएई की पिचों और वहां की रणनीति के बारे में जानकारी दे सकते हैं। बता दें यूएई रवाना होने से पहले धोनी और दूसरे खिलाड़ियों का एक बार फिर कोरोना टेस्ट होगा। उस टेस्ट में पास होने के बाद ही खिलाड़ी आईपीएल 2020 में खेल पाएंगे।

जानिए यह पांच सब्जियां खाने से मसल्स की मजबूती के साथ, सिक्स पैक बनाने में मदद

क्रिकेट फैंस को धोनी का बेसब्री से इंतजार है। धोनी वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद से ही टीम इंडिया से बाहर हैं। वो किसी तरह का प्रोफेशनल क्रिकेट नहीं खेले हैं। धोनी को 29 मार्च को आईपीएल से वापसी करनी थी लेकिन कोरोना के चलते इस टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया था। अब ये टूर्नामेंट 19 सितंबर से यूएई में शुरू हो रहा है।

Loading...
loading...

Related Post

अमायरा दस्तूर ने फिल्म प्रस्थानम पर दिया विशेष साक्षात्कार

बॉलीवुड अभिनेत्री अमायरा दस्तूर ने फिल्म प्रस्थानम पर दिया विशेष साक्षात्कार, देखें वीडियो

Posted by - September 15, 2019 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अमायरा दस्तूर ने अपनी आगामी फिल्म ​प्रस्थानम को लेकर मीडिया से मुखातिब हुई। इस दौरान उन्होंने फिल्म…
Rajeshwari Sachdev

बॉलीवुड अभिनेत्री राजेश्वरी सचदेव हुईं कोरोना पॉजिटिव

Posted by - September 17, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री राजेश्वरी सचदेव ने वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। अभिनेत्री आज इंस्टाग्राम पर लिखा, आप सभी को…

एक्टिंग से करियर की शुरुआत श्रिया ने गुपचुप रचाई थी शादी, बॉलीवुड के सिर्फ दो लोगों को मिला था न्योता

Posted by - September 11, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। 11 सितंबर 1982 जन्मी साउथ एक्ट्रेस श्रिया सरन अपना 36 वां जन्मदिन मना रही हैं। श्रिया सरन को…