KKR Taeam win

KKR की जीत में नायक बने ये खिलाड़ी, कप्तान मोर्गन ने भी की तारीफ

98 0
चेन्नई। कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान इयोन मोर्गन (Eion Morgan) ने यहां इंडियन प्रीमियर लीग मैच सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हराने के बाद शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों और गेंदबाजों के प्रदर्शन की तारीफ की।
इयोन मोर्गन (Eion Morgan)  ने मैच के बाद कहा, ”जीत से खुश हूं। आज शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों विशेषकर नीतिश राणा और राहुल त्रिपाठी ने आज शानदार बल्लेबाजी की और गेंदबाजों ने भी अच्छा किया, हम इससे बेहतर शुरूआत की उम्मीद नहीं कर सकते थे।”

इंग्लैंड के वनडे विश्व कप विजेता टीम के कप्तान मोर्गन ने मैच के बाद कहा, ”जीत से खुश हूं। आज शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों विशेषकर नीतिश राणा और राहुल त्रिपाठी ने आज शानदार बल्लेबाजी की और गेंदबाजों ने भी अच्छा किया, हम इससे बेहतर शुरूआत की उम्मीद नहीं कर सकते थे। यह अच्छी टीम के खिलाफ चुनौतीपूर्ण मैच था। हम अपने स्कोर से भी खुश थे।”

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने हालांकि हरभजन सिंह को केवल एक ही ओवर गेंदबाजी कराई जो उनके लिए पहले सत्र में खेल रहे हैं, लेकिन मोर्गन ने कहा, ”भज्जी ने पहले ओवर में अच्छी शुरूआत की और बाद में हम उन्हें गेंदबाजी नहीं करा सके लेकिन उनके अनुभव का इस्तेमाल अन्य को सलाह देने में किया।”

हरभजन ने केकेआर (KKR) के लिए पारी का सबसे पहला ओवर डाला था और सिर्फ आठ रन खर्च किए थे। वहीं मैच में नीतिश राणा ने 56 गेंदों पर 80 और राहुल त्रिपाठी ने 29 गेंदों पर 53 रन बनाए। कोलकाता अब अपना दूसरा मुकाबला 13 अप्रैल को गत-विजेता मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी।

Related Post

Mamta Banerjee

यूपी- बिहार के लोगों को गुंडा कहने पर ममता के खिलाफ परिवाद दायर

Posted by - April 1, 2021 0
मुजफ्फरपुर। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में परिवाद दायर किया गया…
अमित शाह

अमित शाह बोले- एनआरसी से किसी को डरने की जरूरत नहीं, पूरे देश में करेंगे लागू

Posted by - November 20, 2019 0
नई दिल्ली। राज्यसभा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एनआरसी और नागरिकता संशोधन विधेयक (सीएबी) को लेकर भी पूछे गए…