KMP Expressway

गाजियाबाद में किसानों ने KMP एक्सप्रेसवे को किया जाम

294 0
गाजियाबाद। किसानों ने डासना टोल प्लाजा के पास केएमपी एक्सप्रेसवे को जाम (Farmers jammed the KMP Expressway in Ghaziabad) कर दिया है। एक्सप्रेसवे को बंद करने में किसान नेता धर्मेंद्र मलिक और जगतार सिंह बाजवा तमाम किसानों के साथ मौजूद हैं। संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर शनिवार को सुबह 8 बजे से रविवार सुबह 8 बजे तक कुंडली मानेसर, पलवल एक्सप्रेसवे को जाम करने के घोषणा की गई थी।

किसानों ने डासना टोल प्लाजा के पास केएमपी एक्सप्रेसवे (KMP Expressway) को जाम कर दिया है। किसान केएमपी एक्सप्रेसवे वे पर चरपाई डाल कर बैठ गए हैं।

केएमपी एक्सप्रेस-वे को किया बंद

किसान केएमपी एक्सप्रेसवे वे पर चरपाई डाल कर बैठ गए हैं। आज डासना टोल प्लाजा के पास गाजीपुर किसान मोर्चा के नेताओं के नेतृत्व में आंदोलनकारी किसानों ने केएमपी एक्सप्रेस-वे को दोनों ओर से बंद कर दिया है।

क्या बोले किसान नेता

किसान नेता जगतार सिंह बाजवा ने बताया कि अब किसान केएमपी एक्सप्रेसवे पर चारपाई और गद्दे डाल कर बैठ गए हैं और यह एक्सप्रेसवे कल सुबह 8:00 बजे के बाद खोला जाएगा। इस दौरान डासना टोल प्लाजा पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है। इस टोल प्लाजा से जाने वाले लोगों को जाने दिया जा रहा है।

केएमपी एक्सप्रेसवे बैठे किसान

किसान नेता जगतार सिंह बाजवा का कहना है कि सरकार चुनाव में व्यस्त है। वह किसानों की पीड़ा नहीं समझ रही है।

इसीलिए वह इसी तरह बड़े आंदोलनों के जरिए किसान आंदोलन को मजबूत करते रहेंगे।

Related Post

badruddin ajmal

असम : AIUDF के साथ गठबंधन पर BJP ने दिया ‘कम्युनल’ का ठप्पा

Posted by - March 13, 2021 0
गुवाहाटी। असम में विधानसभा चुनावों के लिए महागठबंधन का नेतृत्व कर रही कांग्रेस ने बदरुद्दीन अजमल के नेतृत्व वाली पार्टी…

अखिलेश ने हिन्दू-मुस्लिम दोनो मरवाए, 22 सीट आ गई तो छोड़ दूंगा राजनीति -संगीत सोम

Posted by - June 21, 2021 0
उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरु हो गई हैं, भाजपा विधायक संगीत सोम ने अखिलेश यादव को…