सोनम कपूर

रूढ़िवादियों का वोट न करें, वे दुनिया की तबाही के लिए होंगे जिम्मेदार: सोनम कपूर

657 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर यूं तो समसामयिक मुद्दों पर बहुत कम ही ट्वीट करती है, लेकिन उनक हालिया ट्वीट कुछ इसी ओर इशारा कर रहा है। सोनम कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा है कि “हे दुनिया। एक छोटी सी सलाह है। रूढ़िवादियों के लिए वोट न करें। उनसे दूर रहें। वह हमारी दुनिया की तबाही के लिए जिम्मेदार होंगे। सोनम कपूर का यह ट्वीट काफी सुर्खियां बटोर रहा है। ट्विटर यूजर्स उनके ट्वीट पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। सोनम कपूर का यह ट्वीट काफी तेजी से वायरल है।

सोनम कपूर का यह ट्वीट पाकिस्तान में स्थित सिख समुदाय के पवित्रतम स्थलों में से एक गुरुद्वारा ननकाना साहिब पर पथराव के बाद आया है। हालांकि उन्होंने अपने ट्वीट में यह साफ नहीं किया है। बता दें कि शुक्रवार को ननकाना साहिब पर आक्रोशित मुस्लिमों की एक भीड़ द्वारा पथराव किया गया था। उसका एक वीडियो क्लिप भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

दीपिका पादुकोण लखनऊ के शीरोज कैफे में एसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ मनाएंगी बर्थडे 

सोनम कपूर हाल ही में फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ में नजर आई थीं। उनके साथ तमिल और तेलुगू फिल्मों के स्टार दुलकर सलमान भी इस फिल्म में नजर आए थे। इससे पहले सोनम कपूर ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में नजर आई थीं। सोनम कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने इवेंट्स की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Related Post

कांग्रेस का सत्याग्रह

नागरिकता कानून: कांग्रेस का सत्याग्रह है आज, राहुल-प्रियंका ने लोगों से की ये अपील

Posted by - December 23, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस ने संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ और प्रदर्शनकारी छात्रों के समर्थन में सोमवार को दिन में सत्याग्रह…