अक्षय कुमार को स्टार बनाया है उनके डेडिकेशन ने निहारिका रायज़ादा

465 0

टैलेंटेड अभिनेत्री निहारिका रायजादा, जो अपनी अपकमिंग फिल्म “सूर्यवंशी” में अक्षय कुमार के साथ एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाली है, मानती है की अक्षय कुमार जो आज इतने बड़े स्टार है वो सिर्फ और सिर्फ उनके डेडिकेशन की वजह से है ।

 

अजय देवगन और रणवीर सिंह के बाद अब रोहित शेट्टी की फिल्म “सूर्यवंशी” में अक्षय कुमार एंटी टेररिस्ट स्क्वाड ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। जिसमें निहारिका रायजादा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

 

अभिनेता अक्षय कुमार के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए निहारिका ने कहा, “अक्षय के साथ काम करना मेरे लिए बहोत बड़ी बात है, फिटनेस और स्टंट के लिए उनका डेडिकेशन अमेजिंग है। सूर्यवंशी की शूटिंग के दौरान, उनके हाथ काफी ज़ख़्मी  हुए थे, लेकिन वह नहीं रुके। उनका डेडिकेशन ही उन्हें स्टार बनाता है।”

 

टीम ने हाल ही में हैदराबाद में फिल्म के एक्शन शेड्यूल को पूरा किया। रोहित शेट्टी के साथ काम करना किसी के लिए भी सपना सच होने जैसा है, लेकिन निहारिका के पास उत्साहित होने के लिए एक अलग ही रीजन हैं। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि मेरे डायरेक्टर 3 चीजों में वर्ल्ड क्लास के हैं। वह जानते है कि वह क्या चाहते है। फ़्रेमिंग में उनके एंगल आउटस्टैंडिंग हैं, और वह सेट पर सभी अभिनेताओं के साथ बहोत अच्छे से पेश आते है। उनकी फिल्में हमेशा सुपर-हिट रही हैं, और मैं गारंटी देती हूं कि सूर्यवंशी भी उनमें से एक होगी।”

 

निहारिका ने टीम के साथ हैदराबाद में काम करने के अपने अनुभव को शेयर करते हुए कहा, “हैदराबाद बहुत ही वेलकमिंग और खूबसूरत शहर है। मैंने हैदराबादी बिरयानी खाने को इंज्वाय किया और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोगों से मिलने का भी मौका मिला। यहाँ का मशहूर मोन्यूमेंट  चारमिनार पूरी तरह से देखने लायक है। लेकिन जहाँ मैं रुकी हुई थी वहां से वह बहुत दूर था।

 

रामोजी फिल्म सिटी में हम अपनी फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग कर रहे हैं। रामोजी फिल्म सिटी बहुत ही बड़ी जगह है। शूटिंग के अलावा रामोजी को थीम पार्क रिसोर्ट गेटअवे के रूप में भी देखा जा सकता है।

 

सूर्यवंशी में अक्षय के अलावा  कैटरीना कैफ, नीना गुप्ता, गुलशन ग्रोवर, सिकंदर खेर भी हैं।

 

फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज़ होगी।

Related Post

Kirti Kharbanda

अभिनेत्री कीर्ति खरबंदा ने पुलकित को बोला-‘आई लव यू’

Posted by - January 3, 2021 0
मुंबई। अभिनेता पुलकित सम्राट ने अपने आधुनिक परिवार की तस्वीर पोस्ट की है। जिस पर उनकी कथित गर्लफ्रेंड अभिनेत्री प्रेमिका…

B’Day Spl: कभी मिट्टी के घर में रहते थे आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक रवि

Posted by - July 17, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। रवि किशन 17 जुलाई यानी आज अपना जन्मदिन मनाते हैं। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और गोरखपुर से बीजेपी…