‘कबीर सिंह’ का बड़ा धमाका, बनी साल की सबसे बड़ी फिल्म

426 0

इंटरटेनमेंट डेस्क। शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने एक और बड़ा धमाका कर दिया है। इस साल रिलीज हुई यह पहली फिल्म बन गई जिसने रिलीज के दूसरे शुक्रवार को करोड़ों की कमाई में दहाई का आंकड़ा जोड़ दिया। फिल्म आर्टिकल 15 के पहले दिन के आंकड़े आने से पहले ही कबीर सिंह के जो आंकड़े आए हैं, उन्होंने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हैरान कर दिया है।

ये भी पढ़ें :-Box Office पर नहीं रुक रहा ‘कबीर सिंह’ की कमाई का सिलसिला

आपको बतादें कबीर सिंह की कमाई अब तक 143 करोड़ 63 लाख रुपये हो चुकी है। पूरी उम्मीद है कि ये फिल्म शनिवार को 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी।सबसे ज्यादा कमाई करने का आंकड़ा अब तक विकी कौशल की फिल्म उरी – द सर्जिकल स्ट्राइक के नाम रहा है।

ये भी पढ़ें :-सिंगिंग के बाद नेहा ने पहली बार ‘दिलबर-दिलबर’ पर दिखाया डांस, फैन्स के उड़े होश 

जानकारी के मुताबिक 28 जून को 12 करोड़ 21 लाख रुपये कमाकर बहुत बड़ा धमाल कर दिया है। इस साल रिलीज हुई फिल्मों में दूसरे शुक्रवार को कमाई करने के लिहाज से उरी के बाद अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल का नंबर रहा है जिसने चार करोड़ 75 लाख रुपये की कमाई की।

Related Post

Defence Expo 2020

Defence Expo 2020 : यूपी आने वाले समय में डिफेंस उपकरणों का हब बनेगा

Posted by - February 5, 2020 0
लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डिफेंस एक्सपो में अपने स्वागत संबोधन में कहा कि यूपी देश का सबसे महत्वपूर्ण राज्य…
रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव

रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव

Posted by - March 30, 2021 0
विभूतिखण्ड क्षेत्र में विराजखण्ड स्थित रेलवे ट्रैक के पास झाड़ियों में सोमवार सुबह तकरीबन 35 वर्षीय महिला का शव पड़ा मिला। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस शव के शिनाख्त के प्रयास कर रही है। स्थानीय लोगों ने हत्याकर शव फेंके जाने की आशंका जताई है। उत्तर प्रदेश की राजधानी में गांजा तस्कर हुए गिरफ्तार  जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह कुछ लोग रेलवे ट्रैक के पास से निकले। झाड़ियों के पास महिला का शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। शव मिलने से मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर विभूतिखण्ड पुलिस पहुंची। आस पड़ोस के लोगों की मदद से महिला के शव की शिनाख्त का प्रयास किया पर सफलता नहीं मिली। शिनाख़्त न होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।इंस्पेक्टर चंद्र शेखर सिंह ने बताया कि महिला की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। महिला विक्षिप्त बताई जा रही है। इसकी उम्र करीब 35 वर्ष है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाई की जाएगी। वहीं, प्रयत्क्षदर्शियों ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है।इंस्पेक्टर ने बताया कि महिला की शिनाख्त के लिए उसकी फोटो शहरी और ग्रामीण इलाकों समेत आस पड़ोस के जनपदों के थानों में भेजी गई है। हाल में थाना क्षेत्रों से लापता हुई महिलाओं का ब्यौरा इकट्ठा किया जा रहा है। सड़क हादसों में आधा दर्जन की हुई मौत उनके परिवारीजनों को सूचना दी जा रही।इंस्पेक्टर ने बताया कि महिला की शिनाख्त के हर तरह से प्रयास किए जा रहे हैं,72 घण्टे तक शव को मच्युर्री में रखा जाएगा। शिनाख्त न होने पर 72 घण्टे बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस उनका अंतिम संस्कार कराएगी।…