प्रिया प्रकाश वॉरियर ने फिर मारी आंख

दीपिका पादुकोण का चैलेंज प्रिया प्रकाश ने किया एक्सेप्ट, आंख मारने का Video वायरल

991 0

नई दिल्ली। प्रिया प्रकाश वॉरियर ने साल 2018 में आंख मारकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। उनका यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि प्रिया प्रकाश अपनी पहली फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही पॉपुलर हो गईं। वहीं अब साल 2019 के आखिरी दिन 31 दिसंबर को प्रिया प्रकाश ने अपना ये आइकॉनिक अंदाज़ एक बार फिर रिक्रिएट किया। इसके बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये मज़ेदार वीडियो शेयर किया।

ये एकलौता वीडियो नहीं, बल्कि प्रिया प्रकाश वारियर के और भी कई वीडियोज़ वायरल हो चुके हैं। बता दें कि अभी हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रिया प्रकाश को एक चैलेंज किया था। दीपिका पादुकोण ने अपनी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ के शूट के दौरान प्रिया प्रकाश वारियर के अंदाज में आंख मारती नजर आ आईं है। ये वीडियो दीपिका के #dpisms का तीसरा एपिसोड था। इस वीडियो को प्रिया प्रकाश ने भी हार्ट इमो देकर अपना रिएक्शन दिया।

https://www.instagram.com/p/B6p2szhgCUN/?utm_source=ig_web_copy_link

बता कि प्रिया प्रकाश वारियर का ये आंख मारने का सिलसिला मलयालम फिल्म ‘ओरू अदार लव ‘ के रिलीज होने से पहले शुरू हुआ था।

https://www.instagram.com/p/Be-0hR9jBqT/?utm_source=ig_web_copy_link

यह उनकी पहली फिल्म थी, लेकिन 26 सेकंड के इस वीडियो ने उन्हें फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही इंटरनेट क्वीन बना दिया था। ये ‘मनिक्य मलाराया पूवी’ सॉन्ग के वीडियो में उनकी आंखों के इशारे ही थे, जिसने पूरे देश को उनका फैन बना दिया था।

https://www.instagram.com/p/BeMoN-HDSmP/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि फिल्म ‘छपाक’ का ट्रेलर अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार दिवस के दिन लॉन्च किया गया था। ‘छपाक’ एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है। ट्रेलर में दिखाया है कि कैसे मालती अपनी जिंदगी में खुश है। अचानक एक दिन उसकी जिंदगी बदल जाती है जब उस पर एसिड अटैक हो जाता है।

फिल्म में एक एसिड अटैक सरवाइवर और उसके संघर्षों को दिखाया जाएगा। मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी। यह फिल्म अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजीः द अनसंग वॉरियर’ से बॉक्स ऑफिस पर टकर देगी।

 

Related Post

इन राजनेताओं की पत्नियों को देखकर भूल जाएंगे बॉलीवुड ऐक्ट्रेस की खूबसूरती

Posted by - July 8, 2019 0
लखनऊ डेस्क। खूबसूरत महिलाओं की बात आती है। हमारे समक्ष भारतीय फिल्म अभिनेत्रियों की छवि साकार हो जाती है। क्या…

इम्यूनिटी बढ़ाने से लेकर स्वास्थ्य संबंधी कई रोगों को दूर करता है पालक

Posted by - October 30, 2020 0
लाइफस्टाइल डेस्क.   हमारे बड़े-बूढ़े हमेशा से हमे स्वस्थ और तंदरुस्त रहने के लिए पालक खाने या पालक का जूस पीने…