हमीरपुर में ठंड से फिर पांच मौत

हमीरपुर में ठंड से फिर पांच मौत, अभी तक 36 लोगों ने जान गंवाई

629 0

हमीरपुर । उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में शनिवार को ठंड की चपेट में आने से पांच और लोगों की मौत हो गई। इनमें तीन महिलाएं शामिल हैं। इससे ग्रामीण सकते में हैं। जिले में अभी तक 36 लोगों की ठंड के सीजन में मौत हो चुकी है। ठंड के सितम से किसानों ने खेतों में जाना बंद कर दिया है।

जिले के सुमेरपुर कस्बे के मौलवी अब्दुल गनी (70) ठंड की चपेट में आ गए। गनी को इलाज के भर्ती कराया गया था। मगर उन्होंने घर पर दम तोड़ दिया। मौलवी उर्दू, व अरबी के विद्वान थे। इनके पढ़ाये सैकड़ों शिष्य उर्दू टीचर की नौकरी कर रहे है। शनिवार को इन्हें सुपुर्द- ए-खाक किया गया।

दीपिका पादुकोण लखनऊ के शीरोज कैफे में एसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ मनाएंगी बर्थडे 

इसके अलावा सुमेरपुर थाना क्षेत्र के विदोखर पुरई गांव निवासी अमर सिंह पहलवान की पत्नी रन्नो सिंह (52) और विदोखर मेंदनी गांव निवासी रवीन्द्र सिंह की पत्नी गीता देवी (45) की ठंड से मौत हो गई। वहीं इंगोहटा गांव निवासी गोमती (40) पत्नी भइयालाल वर्मा और कल्लू कुशवाहा (69) ने ठंड में दम तोड़ दिया है। हमीरपुर मौसम विभाग के कर्मी भवानी प्रसाद ने बताया कि जिले का अधिकतम पारा 16 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है जो सामान्य से कम है।

Related Post

UPTET

TET और DLD पर शासन नहीं ले सका निर्णय, लंबित है दोनों परीक्षा कराने का प्रस्ताव

Posted by - March 12, 2021 0
लखनऊ। राज्य शिक्षक पात्रता परीक्षा (TET) 2020 और डिप्लोमा इन एलीमेंट्री एजुकेशन (DLD)-2020 कराने पर बेसिक शिक्षा विभाग कोई निर्णय…
भगवान श्रीराम वंशज राजा राजेंद्र सिंह

भगवान श्रीराम के वंशज राजा राजेंद्र सिंह 30 जनवरी को पहुंच रहे लखनऊ

Posted by - January 24, 2020 0
सार चारबाग रेलवे स्टेशन पर अखिल भारतीय अर्कवंशी क्षत्रिय महासंघ/ट्रस्ट के पदाधिकारी करेगे स्वागत राजा राजेंद्र सिंह द्वारा प्रेस क्लब…