रवीना टंडन

अगर 90 के दशक में सोशल मीडिया होता तो कई लोग होते बेनकाब : रवीना टंडन

1324 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में 90 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार रवीना टंडन के लोग आज भी दीवाने हैं। करोड़ों दिलों पर राज करने वाली रवीना ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। हाल ही में एक चैट शो के दौरान रवीना ने कई गंभीर मुद्दों पर बात की है, जिनमें उन्होंने कहा कि अगर 90 दशक में सोशल मीडिया होता तो बॉलीवुड के कई चेहरे बेनकाब हो जाते और कईयों की पोल खुल जाती।

…अब मुझे रिटायर हो जाना चाहिए, थकने लगा है शरीर : अमिताभ बच्चन 

आज भी रवीना तमाम लोगों के लिए एक इंस्पिरेशन हैं। चाहें एक्टिंग हो या फिर डांस या लुक्स, रवीना ने सभी को अपने हुनर से कायल किया है। रवीना टंडन ने कहा कि सोशल मीडिया की सक्रियता से बॉलीवुड में क्या परिवर्तन देखने को मिल रहे हैं।

रवीना ने कहा कि 90 के दशक में सबसे दुखद चीज ये थी कि सोशल मीडिया नहीं था। उस दौरान अखबार और मैगजीन में जो भी छप कर आता था पाठक उस पर ही यकीन कर लेते थे। किसी के पास अपनी राय रखने का कोई माध्यम ही नहीं था। लोग बस अखबार में लिखी बातों पर यकीन कर लेते थे।

रवीना टंडन ने फूल बने पत्थर से बॉलीवुड किया था डेब्यू

रवीना टंडन साल 2019 में पपुलर रिएलिटी शो नच बलिये 9 में जज के तौर पर नजर आई थीं। रवीना फिल्मों में बहुत कम नजर आती हैं। अगर वे कोई फिल्म करती भी हैं तो उसमें उनका रोल बेहद छोटा होता है। ज्यादातर तो फिल्मों में उनकी गेस्ट एपियरेंस ही होती है। बता दें कि रवीना ने साल 1991 में पत्थर के फूल फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने अंदाज अपना अपना, मोहरा, घरवाली बाहरवाली, दुल्हे राजा, गुलाम-ए-मुस्तफा, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, अंटी नंबर 1 और शूल जैसी फिल्मों में काम किया है।

Related Post

यासीन मलिक

यासीन मलिक 22 तक एनआईए की हिरासत में, आतंकियों की मद्द कराने का आरोप

Posted by - April 10, 2019 0
नई दिल्ली। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों और अलगाववादी समूहों को धन मुहैया कराने के मामले में…