अमिताभ बच्चन

…अब मुझे रिटायर हो जाना चाहिए, थकने लगा है शरीर : अमिताभ बच्चन

583 0

नई दिल्ली। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन 77 साल की उम्र में बगैर रुके लगातार काम कर रहे हैं। अभी भी उनके पास कई फिल्में हैं। इसके साथ ही उनका रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ भी हिट जा रहा है। बीते दिनों बिग बी बीमारी के कारण दो-तीन दिन अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था । हाल ही में बिग बी ने अपने ब्लॉग के जरिए बताया कि शरीर उन्हें रिटायर होने के इशारे देने लगा है ।

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने हाल ही में ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए कार से मनाली तक का सफर तय किया। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि लंबी कार यात्रा के बाद उनके शरीर ने संकेत दे दिए हैं कि रिटायर होने का समय आ गया है।

अमिताभ इन दिनों सोनी टीवी के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के साथ-साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘चेहरे’ की शूटिंग भी कर रहे हैं। इसके अलावा अमिताभ ‘झुंड’ और ‘गुलाबो सिताबों’ में भी नज़र आने वाले हैं, लेकिन लगता है इन फिल्मों की शूटिंग के बाद अमिताभ रिटायरमेंट ले लेंगे।

बता दें कि अमिताभ बच्चन की सेहत अब ठीक नहीं रहती है। डॉक्टर्स ने भी उन्हें काम न करने की सलाह दी है लेकिन ये उनका हौंसला है जो उन्हें रुकने नहीं देता है। अपने ब्लॉग में उन्होंने मनाली के लोगों से मिलने की खुशी भी जाहिर की है। बता दें कि करीब एक महीने पहले अमिताभ रुटीन चेकअप के लिए मुंबई के नानावटी अस्पताल गए थे। जैसे ही उनके फैंस को ये बात चली की उनके शहंशाह हॉस्पिटल में हैं, उनके अच्छी सेहत के लिए लोग दुआएं मांगने लगे थे।

Related Post

Rupali Suri also found corona infected

अभिनेत्री नताशा सुरी के बाद बहन रूपाली सूरी भी पाई गयी कोरोना संक्रमित

Posted by - August 15, 2020 0
बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा सुरी के कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद उनकी बहन रुपाली सुरी भी कोरोना वायरस की…
जावेद अख्तर

मोदी सरकार देश को हिंदू पाकिस्तान बनाने का कर रही है कोशिश: जावेद अख्तर

Posted by - January 2, 2020 0
मुंबई। मशहूर गीतकार जावेद अख्तर हमेशा अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं। बीते दिनों उन्होंने नागरिकता कानून को…