Site icon News Ganj

…अब मुझे रिटायर हो जाना चाहिए, थकने लगा है शरीर : अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन 77 साल की उम्र में बगैर रुके लगातार काम कर रहे हैं। अभी भी उनके पास कई फिल्में हैं। इसके साथ ही उनका रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ भी हिट जा रहा है। बीते दिनों बिग बी बीमारी के कारण दो-तीन दिन अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था । हाल ही में बिग बी ने अपने ब्लॉग के जरिए बताया कि शरीर उन्हें रिटायर होने के इशारे देने लगा है ।

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने हाल ही में ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए कार से मनाली तक का सफर तय किया। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि लंबी कार यात्रा के बाद उनके शरीर ने संकेत दे दिए हैं कि रिटायर होने का समय आ गया है।

अमिताभ इन दिनों सोनी टीवी के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के साथ-साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘चेहरे’ की शूटिंग भी कर रहे हैं। इसके अलावा अमिताभ ‘झुंड’ और ‘गुलाबो सिताबों’ में भी नज़र आने वाले हैं, लेकिन लगता है इन फिल्मों की शूटिंग के बाद अमिताभ रिटायरमेंट ले लेंगे।

बता दें कि अमिताभ बच्चन की सेहत अब ठीक नहीं रहती है। डॉक्टर्स ने भी उन्हें काम न करने की सलाह दी है लेकिन ये उनका हौंसला है जो उन्हें रुकने नहीं देता है। अपने ब्लॉग में उन्होंने मनाली के लोगों से मिलने की खुशी भी जाहिर की है। बता दें कि करीब एक महीने पहले अमिताभ रुटीन चेकअप के लिए मुंबई के नानावटी अस्पताल गए थे। जैसे ही उनके फैंस को ये बात चली की उनके शहंशाह हॉस्पिटल में हैं, उनके अच्छी सेहत के लिए लोग दुआएं मांगने लगे थे।

Exit mobile version