Narayan Rane

सुशांत केस पर पूर्व सीएम नारायण ने उठाया सवाल, मुंबई पुलिस दबाव में कर रही जांच

461 0

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर हर कोई अपनी बात रख रहा है। जाहे आम हो या खास सभी सुशांत सिंह राजपूत के लिए इंसाफ की बात कर रहे हैं। महाराष्ट्र बीजेपी के बड़े नेता और पूर्व सीएम नारायण राणे का भी मानना है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की उनकी हत्या हुई है। राणे ने मुंबई पुलिस पर भी दबाव में जांच करने का आरोप लगाया है।

एमएस धोनी के साथ सुरेश रैना ने भी ले लिया है इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास

जो जानकारी मिली उससे मुझे लगा कि ये आत्महत्या नहीं है, मर्डर है। मुंबई पुलिस यह समझ कर मालमे की जांच कर रही है कि ये आत्महत्या है। मुंबई पुलिस किसी दबाव में आ कर मामले की जांच कर रही है। मुंबई पुलिस किसी को प्रोटेक्ट कर रही है ऐसा मुझे लगता है। इसलिए मुंबई पुलिस के ऊपर सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ मिलेगा ऐसा नजर नहीं आ रहा है।”

राणे ने कहा, ”इस केस में सीबीआई इंक्वाइरी के लिए मैंने वकालत की थी। सीबीआई जांच में असलियत सामने आई है। सुप्रीम कोर्ट में केस के जाने के बाद लोगों को विश्वास हुआ है कि इस केस में सुशांत को इंसाफ मिल पाएगा।”

शिवसेना के नेताओं पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए राणे ने कहा, ”इस केस में शिवसेना के नेता- संजय राउत अडंगा लगा रहे हैं। वो ऐसा क्यों कर रहे हैं? उनके ऐसा करने से मुझे डाउट हो जाता है इनका भी कुछ इस केस से जुड़ाव है।

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जानिए ऐसी ग्रामीण महिलाएं जिन्होंने बनाई खुद की पहचान

जांच के लिए आए बिहार पुलिस के एसपी को क्वारंटीन करने की कोई जरूरत नहीं थी। जैसी ही मुंबई में वे आए उनको क्यों अरेस्ट किया गया? इसका मतलब इस केस में किसी तरह की बात बाहर नहीं जाए इसके लिए बंदोबस्त मुंबई पुलिस कर रही थी।”

दिशा सालियान की आत्म हत्या के बारे में बोलते हुए राणे ने कहा कि जिस तरह रिपोर्ट पोस्टमार्टम में आई उससे यह साफ होता है कि उन्होंने खुदकुशी नहीं की है। दिशा सकलानी की खुदकुशी से सुशांत सिंह राजपूत का केस पूरी तरह से जुड़ा हुआ है।

Related Post

प्रियंका चोपड़ा

‘सिटाडेल’ में ब्रिटेन के इस एक्टर के साथ नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा

Posted by - January 16, 2020 0
नई दिल्ली। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास ब्रिटेन के अभिनेता रिचर्ड मैडन के साथ ‘सिटाडेल’ में नजर आएंगी। अमेजन स्टूडियो की…