ओवैसी

ओवैसी बोले- इमरान अपनी चिंता करें, हम गर्व से भारतीय मुसलमान

309 0

नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को कड़ी नसीहत दी है। ओवैसी ने इमरान को बांग्लादेश के सात साल पुराने हिंसा के वीडियो को शेयर करने के लिए फटकार लगाते हुए जमकर खरी-खोटी सुनाई है। बता दें कि पाक पीएम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर भारत में मुस्लिमों की स्थिति पर तंज कसा था।

हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने कहा कि इमरान खान को भारतीय मुसलमानों की चिंता न करें, इसके बजाय अपने देश पाकिस्तान में मुस्लिमों की स्थिति के बारे में चिंता करनी चाहिए। बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने बांग्लादेश के एक वीडियो को पोस्ट कर उसके भारत का होने का दावा किया था।

ओवैसी ने शनिवार को एक कार्यक्रम में कहा कि खान साहब आप अपने ही देश की चिंता करें। हमने जिन्ना के गलत सिद्धांतों को खारिज कर दिया है। हम गर्व से भारतीय मुसलमान हैं और आगे भी रहेंगे। हालांकि इस दौरान ओवैसी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा है।

उन्होंने चुनौती देते हुए घोषणा की कि केंद्र में मोदी सरकार के रहते हुए देश में एनआरसी को लागू नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) और एनआरसी मुद्दे के विरोध में कांग्रेस से एआईएमआईएम और अन्य दलों के साथ आने का भी आग्रह किया।

बता दें कि पाकिस्तानी पीएम द्वारा साझा किया गया वीडियो डिलीट किया जा चुका है, जब उसके तथ्यों की जांच की गई। तो पता चला कि वह 2013 का था। यह वीडियो बांग्लादेश में लोगों के समूह पर पुलिसिया कार्रवाई से संबंधित था। जिसे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने उत्तर प्रदेश में ‘मुसलमानों के खिलाफ’ पुलिस की बर्बरता के तौर पर पेश करने का प्रयास किया था।

अब हटाए जा चुके उस वीडियो में एक बिंदु पर एक पुलिसकर्मी रैपिड एक्शन बटालियन (आरएबी) की एक ढाल पकड़े दिखाई देता है। इससे पता चलता है कि यह घटना बांग्लादेश की थी। आरएबी बांग्लादेश पुलिस की विशेष अपराध विरोधी और आतंकवाद विरोधी इकाई है। इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद पाक पीएम खान को सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा था।

Related Post

corona-virus

भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या 9.06 लाख पार, तीसरे दिन भी 28 हजार से अधिक नये मामले

Posted by - July 14, 2020 0
नई दिल्ली। देश में कोरोना संक्रमण की स्थिति भयावह होती जा रही है। इसी बीच तीसरे दिन भी 28 हजार…
शत्रुघ्न सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा को पटना साहिब से कांग्रेस का टिकट, रविशंकर को देंगे टक्कर

Posted by - April 6, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी ने भाजपा के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के पार्टी शामिल होते ही पटना साहिब सीट से…

कोरोना महामारी और बढ़ती महंगाई के बीच केजरीवाल सरकार ने बढ़ाया मजदूरों का न्यूनतम वेतन

Posted by - June 19, 2021 0
अकुशल, अर्ध-कुशल और कुशल श्रमिकों के न्यूनतम वेतन में केजरीवाल सरकार ने वृद्धि कर दी है। वृद्धि 1 अप्रैल, 2021…
Narayan Singh Suman

पूर्व मंत्री नारायण सिंह सुमन का कोरोना से निधन, पत्नी और बेटी की हो चुकी मौत

Posted by - April 23, 2021 0
आगरा । सपा के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व कैबिनेट मंत्री रामजी लाल सुमन के छोटे भाई व प्रदेश सरकार के…