तीर्थस्थल जा रहे कांवरियों में विवाद

तीर्थस्थल जा रहे कांवरियों में विवाद

434 0

जिले के थाना मसौली क्षेत्र के भयारा गांव मोड़ पर शुक्रवार की सुबह तहसील रामनगर में स्थित लोधेश्वर महादेव के दर्शन के लिए जा रहे एक कांवरिये  ने मामूली विवाद के बाद अपने साथियों पर कथित रूप से चाकू से हमला कर दिया, जिससे इस घटना में एक कांवरिये की मौत हो गयी जबकि दो अन्य घायल हो गये। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

उत्तर प्रदेश में लव जिहाद के मामले में युवक गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि हले में गंभीर रूप से घायल हु ए  तीनोंकांवरियों  को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां एक युवक की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि दो अन्य घायलों की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उन्हें ट्रॉमा सेंटर भेज दिया है।
पुलिस ने बताया कि हमलावरों को हिरासत में ले लिया गया है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने घायलों का हालचाल लिया और स्थानीय पुलिस को कार्वाई करने के निर्देश दिए।
उन्होंने बताया कि हादसे में मरने वाले की पहचान विपिन यादव (22) के रूप में की गयी है और वह प्रदेश के हरदोई जिले का रहने वाला था। उन्होंने बताया कि घायल दोनों व्यक्ति हरदोई जिले के रहने वाले हैं।

Related Post

Yedurappa

ऑपरेशन कमल : हाईकोर्ट ने सीएम येदियुरप्पा के खिलाफ जांच की अनुमति दी

Posted by - March 31, 2021 0
बेंगलुरु। ऑपरेशन कमल ऑडियो टेप केस में कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा( (CM Yediyurappa) को झटका लगा है। कर्नाटक हाईकोर्ट…

मनाही के बावजूद भाजपा सांसद ने आमागढ़ किले पर फहराया झंडा, पुलिस ने हिरासत में लिया

Posted by - August 1, 2021 0
राजस्थान के जयपुर में आमागढ़ किले को लेकर विवाद जारी है, प्रशासनिक मनाही के बावजूद भाजपा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल…