तीन तलाक

कांग्रेस की बैठक में एलान, सत्ता में लौटे तो खत्म करेंगे तीन तलाक कानून

994 0

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने बड़ा ऐलान करते हुए सत्ता में आने पर तीन तलाक कानून खत्म कर देगी। दिल्ली में पार्टी के अल्पसंख्यक अधिवेशन के दौरान पार्टी अध्यक्ष राहुल की मौजूदगी में सिलचर से सांसद और ऑल इंडिया महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुष्मिता देब की ओर से यह ऐलान किया गया।

ये भी पढ़ें :-चुनाव से पहले योगी सरकार ने किया तीसरा बजट पेश 

आपको बता दें सुष्मिता देब ने कहा, मैं आप लोगों से वादा करती हूं कि कांग्रेस की सरकार आएगी 2019 में और हम इस तीन तलाक कानून को खारिज करेंगे। ये आप लोगों से वादा है।वहीँ कांग्रेस अध्यक्ष ने कार्यक्रम में मोदी सरकार पर तीखे वार किए।उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का चेहरा ध्यान से देखें तो आपको घबराहट दिखेगी।

ये भी पढ़ें :-कांग्रेस दफ्तर पहुंचकर प्रियंका, अपनी संभाली कुर्सी 

जानकारी के मुताबिक राहुल ने पीएम पर आरोप लगाते हुए कहा, ‘चीन ने अपनी सेना डोकलाम में भेज दी लेकिन प्रधानमंत्री मोदी चीन के सामने हाथ बांधे रहे। प्रधानमंत्री मोदी को मंच पर मेरे साथ दस मिनट के लिए खड़ा कर दो और राष्ट्रीय सुरक्षा पर बहस करवाओ, वह भाग जाएंगे। पांच साल तक उनसे लड़ने के बाद मुझे प्रधानमंत्री मोदी का चरित्र पता चल गया है।

Related Post

काजोल की बेटी नीसा

बेटी नीसा की ट्रोलिंग पर मां काजोल का जबरदस्त जवाब, कहा- ‘भगवान का शुक्र है’

Posted by - March 10, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड दुनिया की सुपरहिट्स जोड़ियों में से अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री काजोल भी एक माने जाते हैं।…