हिलेरी डफ

बेटी जन्म के दौरान अपराधबोध महसूस करने लगी थी ये एक्ट्रेस , जानें क्या रही वजह?

642 0

नई दिल्ली। हॉलीवुड अभिनेत्री हिलेरी डफ अपने बेटे लुका के जीवन में अपनी नवजात बेटी को शामिल कर अपराधबोध महसूस कर रही है। एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, डफ और मैथ्यू कोमा की बेटी बैंक्स का जन्म साल 2018 में हुआ। अभिनेत्री ने बताया कि परिवार में नए सदस्य के शामिल होने से उनके सात साल के बेटे लुका को घुलने-मिलने में थोड़ी मुश्किल हुई। लुका अभिनेत्री और उनके पूर्व पति माइक कॉमरी का बेटा है।

डफ ने यूएस वीकली से कहा कि अपराधबोध यह था कि मैं उसे ऐसी दुनिया में लेकर आई जो काफी बड़ी थी। बात सिर्फ इतनी है कि लंबे समय तक हम और सिर्फ वह (लुका) साथ थे। ऐसे में बेटी का आना उसके लिए ऐसा था कि ‘क्यों .. आप ऐसा क्यों करोगी? मुझे सच में जैसा चल रहा है, वही पसंद है। हालांकि यह क्रूरता नहीं थी, लेकिन यह बहुत दुखद था। मैं बस यह सोच रही थी कि ‘मैं इसे कैसे पलट सकती हूं? लेकिन अब बहुत देर हो चुकी है?

अभिनेत्री ने बताया कि हालांकि बैंक्स के जन्म के बाद उनके बेटे ने तालमेल बिठा ही लिया। अभिनेत्री ने कहा कि यह सबसे बेहतर है। वह जानता है कि उसे उसकी बहन की रक्षा करनी है। यह वास्तव में प्यारा है जिस तरह से वह उसका ध्यान रखता है।

Related Post

आशुतोष टण्डन

शंकरपुरवा द्वितीय वार्ड के तालाब का सौन्दर्यीकरण कार्य छह माह में करें पूर्ण : आशुतोष टण्डन

Posted by - March 4, 2020 0
लखनऊ। शंकरपुरवा द्वितीय वार्ड के गायत्रीपुरम् में स्थित नगर निगम, लखनऊ की भूमि पर तालाब के सौन्दर्यीकरण एवं संरक्षण कार्य…
झारखंड विधानसभा चुनाव

कांग्रेस छल और स्वार्थ की , जबकि बीजेपी कर्म और सेवा की कर रही है राजनीति

Posted by - December 3, 2019 0
नई​ दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को झारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे दौर के मतदान से पहले चुनावी सभा कर…