COVID-19

कोविड -19 ने काम का बदला नियम, इस देश में स्थापित होगा वर्क फ्रॉम होम

249 0

नीदरलैंड: COVID-19 ने दुनिया भर में लोगों के काम करने के तरीके को बदल दिया है। बहुत से लोग अब ऑफिस (Office) से काम करने के बजाय घर से काम करना पसंद करते हैं। जबकि कुछ फर्म धीरे-धीरे कार्यालय से काम फिर से शुरू कर रही हैं, नीदरलैंड में वे जल्द ही कानूनी अधिकार के रूप में घर से काम का आनंद लेने में सक्षम हो सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नीदरलैंड में दो डच सांसद कानून द्वारा रिमोट-वर्किंग लचीलेपन की अनुमति देने के लिए एक कानून का प्रस्ताव कर रहे हैं। यह कानून लोगों को कानूनी अधिकार के रूप में वर्क फ्रॉम होम की मांग करने की अनुमति देगा।

ब्लूमबर्ग के साथ बातचीत में, यूरोपीय समर्थक डी -66 पार्टी के एक सदस्य – स्टीवन वैन वेयेनबर्ग ने खुलासा किया कि वह ग्रीन पार्टी के एक विधायक – सेना माटौग के साथ इस नए कानून को पेश करेंगे। 3 जुलाई को सदन के ग्रीष्म अवकाश में प्रवेश करने से पहले कानून का स्वागत करने का प्रस्ताव संसद में पेश किया जाएगा। कानून के बारे में और जानकारी देते हुए, वेयनबर्ग ने कहा, “हमें इस नए कानून के लिए हरी बत्ती मिली है, हमें कर्मचारियों और नियोक्ता संघों दोनों से मिले समर्थन के लिए धन्यवाद”।

महाराष्ट्र राजनीतिक संकट: शिवसेना के विद्रोहियों ने एमवीए सरकार के पतन…

हमें बहुत उम्मीद है कि यह गर्मियों से पहले गुजर जाएगा। कोविड -19 महामारी ने कार्य पैटर्न में एक बड़ा बदलाव लाया है। जबकि कई कर्मचारी काम करने के लचीले तरीके में बने रहना चाहते हैं, संगठन उन पर कार्यालय लौटने के लिए दबाव डाल रहे हैं क्योंकि महामारी धीरे-धीरे कम हो रही है। वर्क फ्रॉम होम के फायदे और नुकसान हर कॉरपोरेट ऑफिस में चर्चा का विषय बने हुए हैं। हाल ही में स्पेसएक्स और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने भी कंपनी के कर्मचारियों को ऑफिस से काम फिर से शुरू करने के लिए कहा है।

भारत ने गेहूं के निर्यात पर लगाई रोक, तो रूस के पास पहुंचा बांग्लादेश

Related Post

अनिल कपूर

अनिल कपूर ने दिया फिटनेस मंत्र, सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की

Posted by - April 15, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अनिल कपूर ने अपने प्रशंसकों के बीच फिटनेस मंत्र शेयर किया है। अनिल कपूर…