Delhi

कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन, सुरजेवाला, बघेल को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया

104 0

नई दिल्ली: कांग्रेस (Congress) महासचिव रणदीप सुरजेवाला, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और अन्य को मंगलवार को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने पार्टी नेता राहुल के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जांच को लेकर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में उनके विरोध प्रदर्शन के दौरान हिरासत में लिया। मुख्यमंत्री बघेल ने यहां संवाददाताओं से कहा, “हमारा विरोध जारी रहेगा। भाजपा नेताओं हिमंत बिस्वा सरमा और नारायण राणे के खिलाफ ईडी के मामलों का क्या हुआ? मुझे हिरासत में लिया गया है।”

विशेष आयुक्त सागर प्रीत हुड्डा ने कहा, “पुलिस ने कल की तरह व्यवस्था की है। हम पूरी तरह से तैयार हैं और विरोध आयोजकों से जंतर मंतर पर निर्धारित स्थान पर सभा आयोजित करने का अनुरोध किया है। हमने कल 449 लोगों को हिरासत में लिया था जिन्हें बाद में रिहा कर दिया गया था।” पुलिस (कानून और व्यवस्था)। राजस्थान के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं पर पुलिस कार्रवाई को लेकर केंद्र सरकार की खिंचाई की।

भविष्य की चुनौतियों के लिए सेना को तैयार करेगी अग्निपथ योजना : जनरल मनोज पांडे

“दिल्ली पुलिस पर सरकार के दबाव की कोई कल्पना नहीं कर सकता। हम धारा 144 के साथ प्रबंधन कर सकते हैं, लेकिन आप हमें एआईसीसी कार्यालय में आने से नहीं रोक सकते। देश में स्थिति बहुत गंभीर है। रामनवमी पर सड़कों पर आने वाले लोग और शुक्रवार की नमाज,” गहलोत ने एएनआई को बताया। इस बीच, राहुल गांधी नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच में शामिल होने के लिए मंगलवार को दूसरी बार राष्ट्रीय राजधानी में ईडी कार्यालय पहुंचे।

सुशांत की पुण्यतिथि पर रिया ने यूं लुटाया प्यार, शेयर की स्पेशल फोटो

 

Related Post