Delhi

कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन, सुरजेवाला, बघेल को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया

159 0

नई दिल्ली: कांग्रेस (Congress) महासचिव रणदीप सुरजेवाला, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और अन्य को मंगलवार को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने पार्टी नेता राहुल के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जांच को लेकर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में उनके विरोध प्रदर्शन के दौरान हिरासत में लिया। मुख्यमंत्री बघेल ने यहां संवाददाताओं से कहा, “हमारा विरोध जारी रहेगा। भाजपा नेताओं हिमंत बिस्वा सरमा और नारायण राणे के खिलाफ ईडी के मामलों का क्या हुआ? मुझे हिरासत में लिया गया है।”

विशेष आयुक्त सागर प्रीत हुड्डा ने कहा, “पुलिस ने कल की तरह व्यवस्था की है। हम पूरी तरह से तैयार हैं और विरोध आयोजकों से जंतर मंतर पर निर्धारित स्थान पर सभा आयोजित करने का अनुरोध किया है। हमने कल 449 लोगों को हिरासत में लिया था जिन्हें बाद में रिहा कर दिया गया था।” पुलिस (कानून और व्यवस्था)। राजस्थान के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं पर पुलिस कार्रवाई को लेकर केंद्र सरकार की खिंचाई की।

भविष्य की चुनौतियों के लिए सेना को तैयार करेगी अग्निपथ योजना : जनरल मनोज पांडे

“दिल्ली पुलिस पर सरकार के दबाव की कोई कल्पना नहीं कर सकता। हम धारा 144 के साथ प्रबंधन कर सकते हैं, लेकिन आप हमें एआईसीसी कार्यालय में आने से नहीं रोक सकते। देश में स्थिति बहुत गंभीर है। रामनवमी पर सड़कों पर आने वाले लोग और शुक्रवार की नमाज,” गहलोत ने एएनआई को बताया। इस बीच, राहुल गांधी नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच में शामिल होने के लिए मंगलवार को दूसरी बार राष्ट्रीय राजधानी में ईडी कार्यालय पहुंचे।

सुशांत की पुण्यतिथि पर रिया ने यूं लुटाया प्यार, शेयर की स्पेशल फोटो

 

Related Post

BKU प्रमुख नरेश टिकैत का कार्यकर्ताओं को फरमान, बीजेपी वालों को न दें न्यौता नहीं तो…!

Posted by - February 20, 2021 0
मुजफ्फरनगर। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत(naresh tikait) ने बुधवार को यहां हुई किसान पंचायत में भारतीय जनता…
राज बब्बर

बसपा उम्मीदवार ने दी राज बब्बर को दी ‘जूतों’ से मारने की धमकी, VIDEO वायरल

Posted by - April 16, 2019 0
नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में नेताओं की बदजुबानी जारी है। चुनावी मौसम में अपने प्रतिद्वंदियों पर हमला बोलते वक्त…

डिप्टी CM केशव ने दी विकास की सौगातें, बताई सरकार की उपलब्धियां

Posted by - October 3, 2021 0
रविवार को प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav) अपने निर्धारित भ्रमण कार्यक्रम के अनुसार जनपद खीरी पहुंचे।…

दरिंदगी का शिकार हुई मासूम को जिंदा जला दिया गया, मोदी मंत्रिमंडल की महिला शक्ति चुप क्यों?- कांग्रेस

Posted by - August 4, 2021 0
दिल्ली कैंट के पुराना नांगल राया स्थित श्मशान घाट में 9 वर्षीय बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसे…