जौनपुर रैली

Lok sabha Election 2019 : जौनपुर में बीजेपी अध्यअक्ष और केशव मौर्य की चुनावी रैली आज

654 0

जौनपुर। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सोमवार यानी आज को मड़ियाहूं के टीडी कॉलेज के मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। अमित शाह मछलीशहर लोकसभा क्षेत्र के मड़ियाहूं कस्बा स्थित रामलीला मैदान में 2.40 बजे आएंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जनसभा को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किया गए हैं।

ये भी पढ़ें :-लोकसभा चुनाव 2019: नेता से लेकर अभिनेता तक चौथे चरण में डाल रहे हैं वोट 

वहीं केशव मौर्य जौनपुर लोकसभा में सदर विधानसभा के खानपुर गांव में दोपहर 12.10 बजे चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे। इसके बाद वह 1.10 बजे भदोही में राजनीतिक गतिविधियों के लिए रवाना हो जाएंगे। सोमवार का दिन जौनपुर जिले के लिए सियासी गतिविधियों वाला साबित होने वाला है।

ये भी पढ़ें :-चुनाव खर्च के लिए क्या बीजेपी नेताओं की पत्नियां बेच रही हैं गहने – कमलनाथ 

जानकारी के मुताबिक सुरक्षा में तीन अपर पुलिस अधीक्षक, सात क्षेत्राधिकारी, 16 प्रभारी निरीक्षक, 60 दरोगा, 238 सिपाही, दो प्लाटून पीएसी, और एलआईयू के कर्मचारी तैनात रहेंगे। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा चार मई को टीडी कॉलेज के मैदान में होगी।वहीँ एसपी ग्रामीण संजय राय ने सभास्थल के निरीक्षण के बाद सुरक्षा में तैनात पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सभास्थल पर कोई भी व्यक्ति काला गमछा और रुमाल लेकर या काला कुर्ता पहनकर न पहुंचने पाए।

Related Post

गृह मंत्री और दिल्ली पुलिस का झूठ उजागर

जामिया हिंसा का वीडियो वायरल, प्रियंका गांधी बोली-गृह मंत्री और दिल्ली पुलिस का झूठ उजागर

Posted by - February 16, 2020 0
नई दिल्ली। जामिया मिलिया इस्लामिया में पिछले साल 15 दिसंबर को हुए हिंसक प्रदर्शन का एक वीडियो वायरल है। वीडियो…
CM Yogi

रोजगार न मिलने से राजस्थान में सर्वाधिक युवा कर रहे आत्महत्याः सीएम योगी

Posted by - November 18, 2023 0
जालौर/बाड़मेर/बालोतरा। सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) शनिवार को पूरी तेवर में रहे। जनविरोधी राजस्थान सरकार पर खूब बरसे। चारों रैलियों…