Sanjay Singh

संजय सिंह ने पीएम मोदी से अग्निपथ योजना को वापस लेने का आग्रह किया

120 0

नई दिल्ली: सशस्त्र बलों में अल्पकालिक भर्ती के लिए अग्निपथ योजना (Agneepath scheme) को “राष्ट्र के युवाओं के साथ धोखाधड़ी” करार देते हुए, AAP के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह (Sanjay Singh) ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर योजना को पूरी तरह से वापस लेने की मांग की। आप नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) ने अपने पत्र में कहा, बिना सोचे-समझे लाई गई यह योजना देश में एक भयानक स्थिति पैदा करेगी, जिससे उस समय की सरकार को अपनी सारी ऊर्जा खर्च करके निपटना होगा।

संजय सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा, भाजपा सरकार न केवल भारत के सिद्धांतों को धोखा दे रही है, बल्कि युवाओं के घावों पर नमक भी छिड़क रही है, अग्निपथ योजना को तुरंत वापस लेना चाहिए। आप नेता ने पत्र में यह भी आशंका व्यक्त की कि चार साल की सेवा के बाद वापस आने वाले अग्निवीरों को आर्थिक कठिनाई और बेरोजगारी के कारण गुमराह किया जा सकता है।

अपोलो कैंसर सेंटर ने ब्रैस्ट कैंसर का जल्द निदान के लिए रक्त परीक्षण की शुरुआत

मैं यह भी समझ सकता हूं कि आपकी सरकार देश की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने में बुरी तरह विफल रही है, इसलिए आप सेना के पेंशन बिल को कम करना चाहते हैं। अग्निपथ योजना के माध्यम से, आप सेना के जवानों की पेंशन को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं। आप नेता ने पत्र में कहा है। उन्होंने मांग की कि अग्निपथ योजना को वापस लिया जाए क्योंकि सशस्त्र बल भारत का गौरव हैं।

आठ साल से बंद के बाद, स्पेन में फिर से खुला Google समाचार

Related Post

BJP

BJP ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को इस राज्य का बनाया प्रभारी

Posted by - June 1, 2022 0
नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आगामी राज्यसभा चुनावों के लिए बुधवार को केंद्रीय मंत्रियों नरेंद्र सिंह तोमर (Union…
cm yogi

2017 से पहले सबसे गंदे शहरों में जाना जाता था गाजियाबाद: सीएम योगी

Posted by - November 22, 2022 0
गाजियाबाद/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि प्रबुद्धजन समाज के ओपिनियन मेकर हैं। प्रदेश के…

PM के कार्यों को हमेशा मास्टर स्ट्रोक बताने वाले की हो गई छुट्टी- राउत ने रविशंकर प्रसाद पर कसा तंज

Posted by - July 9, 2021 0
बुधवार को हुए मोदी मंत्रिमंडल विस्तार से पहले कई दिग्गज नेताओं की छुट्टी कर दी गई है, एक नाम रविशंकर…