ममता ने जावेद अख्तर से किया तृणमूल के स्लोगन “खेला होबे’ पर गाना लिखने का अनुरोध

379 0

नई दिल्ली दौरे पर आईं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने गुरुवार को जाने-माने गीतकार जावेद अख्तर से मुलाकात की। बनर्जी से मिलने के बाद अख्तर ने कहा- मैं सभी के लिए नहीं कह सकता लेकिन मुझे लगता है कि ”परिवर्तन” होना चाहिए। उन्होंने कहा- देश में अभी कई तनाव हैं, ध्रुवीकरण का मुद्दा है, कई लोग आक्रामक बयान देते हैं… हिंसा की घटनाएं होती हैं।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जावेद अख्तर से तृणमूल कांग्रेस के स्लोगन “खेला होबे’ पर गाना लिखने का भी अनुरोध किया है। बनर्जी से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए अख्तर ने कहा- बंगाल ने हमेशा ”क्रांतिकारी आंदोलनों” का नेतृत्व किया है ।

ममता बनर्जी ने इसके अलावा डीएमके नेता कनिमोझी और गीतकार जावेद अख्तर व शबाना आज़मी से भी मुलाकात की। जावेद अख्तर और शबाना आज़मी ने ममता बनर्जी को पश्चिम बंगाल में धमाकेदार जीत दर्ज करने के लिए मुबारकबाद दी। इस मुलाकात के दौरान ममता बनर्जी ने गीतकार जावेद अख्तर से ‘खेला होबे’ पर गीत लिखने का भी अनुरोध किया।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस ने खेला होबे का नारा दिया था जो पश्चिम बंगाल में चुनाव के दौरान लोगों की सिर चढ़कर बोला और इस नारे ने काफी लोकप्रियता हासिल की।

पेगासस जासूसी मामले में जांच की अर्जी स्वीकार, अगले हफ्ते होगी सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

वहीँ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात दौरान जावेद अख्तर ने कहा कि खेला होबे नारे को अब और प्रचार की आवश्यकता नहीं है। यह बहस के परे जा चुका है। इस पर जावेद अख्तर के बगल में खड़ी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, “खेला होबे पर आपको एक गीत की रचना करनी है।

Related Post

मानसून सत्र में विपक्ष के हंगामे को प्रधानमंत्री मोदी ने बताया संविधान और लोकतंत्र का अपमान

Posted by - August 3, 2021 0
विपक्ष के हंगामे के कारण संसद का मानसून सत्र बुरी तरह प्रभावित हो रहा है और लगातार कार्यवाही टालने की…
योगी आदित्यनाथ

उपद्रवियों के साथ फोटो सेशन में व्यस्त हैं कांग्रेस: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

Posted by - January 5, 2020 0
गोरखपुर। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) को लेकर गोरखपुर में रविवार सुबह जागरूकता अभियान की शुरुआत…