ममता ने जावेद अख्तर से किया तृणमूल के स्लोगन “खेला होबे’ पर गाना लिखने का अनुरोध

155 0

नई दिल्ली दौरे पर आईं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने गुरुवार को जाने-माने गीतकार जावेद अख्तर से मुलाकात की। बनर्जी से मिलने के बाद अख्तर ने कहा- मैं सभी के लिए नहीं कह सकता लेकिन मुझे लगता है कि ”परिवर्तन” होना चाहिए। उन्होंने कहा- देश में अभी कई तनाव हैं, ध्रुवीकरण का मुद्दा है, कई लोग आक्रामक बयान देते हैं… हिंसा की घटनाएं होती हैं।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जावेद अख्तर से तृणमूल कांग्रेस के स्लोगन “खेला होबे’ पर गाना लिखने का भी अनुरोध किया है। बनर्जी से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए अख्तर ने कहा- बंगाल ने हमेशा ”क्रांतिकारी आंदोलनों” का नेतृत्व किया है ।

ममता बनर्जी ने इसके अलावा डीएमके नेता कनिमोझी और गीतकार जावेद अख्तर व शबाना आज़मी से भी मुलाकात की। जावेद अख्तर और शबाना आज़मी ने ममता बनर्जी को पश्चिम बंगाल में धमाकेदार जीत दर्ज करने के लिए मुबारकबाद दी। इस मुलाकात के दौरान ममता बनर्जी ने गीतकार जावेद अख्तर से ‘खेला होबे’ पर गीत लिखने का भी अनुरोध किया।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस ने खेला होबे का नारा दिया था जो पश्चिम बंगाल में चुनाव के दौरान लोगों की सिर चढ़कर बोला और इस नारे ने काफी लोकप्रियता हासिल की।

पेगासस जासूसी मामले में जांच की अर्जी स्वीकार, अगले हफ्ते होगी सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

वहीँ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात दौरान जावेद अख्तर ने कहा कि खेला होबे नारे को अब और प्रचार की आवश्यकता नहीं है। यह बहस के परे जा चुका है। इस पर जावेद अख्तर के बगल में खड़ी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, “खेला होबे पर आपको एक गीत की रचना करनी है।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

टैगोर काले थे इसलिए उनकी मां उन्हें गोद में नहीं उठाती थीं- केंद्रीय मंत्री का विवादित बयान, भड़की TMC

Posted by - August 19, 2021 0
केंद्रीय मंत्री सुभाष सरकार ने नोबेल पुरस्कार विजेता रवींद्रनाथ टैगोर के बारे में बयान देकर विवाद खड़ा कर दिया है।उन्होंने…
फिल्म ‘लालटेन’

फिल्म ‘लालटेन’ में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का किरदार निभायेगी ये अभिनेत्री

Posted by - May 30, 2020 0
मुंबई। भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री स्मृति सिन्हा आने वाली फिल्म ‘लालटेन’ में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू…
उपेंद्र कुशवाहा बने जदयू राष्ट्रीय संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष

उपेंद्र कुशवाहा बने जदयू राष्ट्रीय संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष

Posted by - March 15, 2021 0
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा द्वारा अपनी पार्टी रालोसपा का जदयू में विलय किए…