कोविड-19

‘कोविड-19’ के खिलाफ वैश्विक जंग की कमान पीएम मोदी के हाथों में : जेपी नड्डा

150 0

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने गुरुवार को कहा कि ‘कोविड-19’ के खिलाफ वैश्विक जंग की कमान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों आ गयी है। भारत की ‘वसुधैव कुटुम्बकम्’ भावना से अन्य देशों की मदद कर रहा है। इस कारण पूरा विश्व भारत की तरफ आशा से देख रहा है।

पीएम केयर्स में 40 लोगों से योगदान कराने, आरोग्य सेतु एप डाउनलोड कराने समेत जनहित कार्यक्रमों की समीक्षा की

श्री नड्डा ने पार्टी पदाधिकारियों से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किये गए पंच-आग्रह को पूरा करने के संदर्भ में पार्टी द्वारा चलाए जा रहे वंचित को भोजन, फेस कवर के निर्माण एवं उपयोग को बढ़ाने, पीएम केयर्स में 40 लोगों से योगदान कराने, आरोग्य सेतु एप डाउनलोड कराने समेत जनहित कार्यक्रमों की समीक्षा की व इनको तेजी से आगे बढ़ाने पर जोर दिया। भाजपा अध्यक्ष ने पार्टी पदाधिकारियों का आह्वान करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण के वैश्विक संकट की इस घड़ी में हमें देश के हर नागरिक एवं कोरोना वॉरियर्स की चिंता करनी है और उनकी सहायता के लिए स्थानीय प्रशासन से सहयोग करते हुए हर संभव कदम उठाने हैं।

नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी कोविड-19 के खिलाफ वैश्विक लड़ाई का नेतृत्व दृढ़ता से कर रहे हैं

नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी कोविड-19 के खिलाफ वैश्विक लड़ाई का नेतृत्व दृढ़ता से कर रहे हैं। ‘वसुधैव कुटुंबकम्’ का सिद्धांत भारतीय संस्कृति का मूल है और संकट की इस घड़ी में विश्व के अन्य राष्ट्रों के लिए मदद का हाथ बढ़ा कर  मोदी इस अवधारणा को आगे ले जा रहे हैं। पूरा विश्व आशा भरी नजरों से उनकी ओर देख रहा है।

रमेश पोखरियाल ‘निशंक’ की पुत्री आरुषि ने खादी के मास्क बनाकर लोगों में बांटे

उत्तराखंड की 60 वर्षीया श्रीमती देवकी भंडारी ने अपने जीवन भर की कमाई ‘पीएम केयर्स’ फंड में दान देकर एक नया मानदंड स्थापित किया

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के आह्वान पर उत्तराखंड की 60 वर्षीया श्रीमती देवकी भंडारी ने अपने जीवन भर की कमाई ‘पीएम केयर्स’ फंड में दान देकर एक नया मानदंड स्थापित किया है। पीएम केयर्स फंड में दान देने वाले ऐसे कर्मवीरों पर पूरे देश को गर्व है। श्री नड्डा ने कहा कि संकट की इस घड़ी में हम कमजोर नहीं पड़ सकते। प्रधानमंत्री कोविड-19 को ख़त्म करने के लिए 11 कोर टीम के साथ मिल कर दिन-रात काम कर रहे हैं जिसे कोरोना वॉरियर अंजाम तक पहुंचा रहे हैं। हम श्री मोदी के नेतृत्व में कोविड-19 के खिलाफ निर्णायक लड़ाई को जीत कर रहेंगे। उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों से आग्रह किया कि वे जनता को और जागरुक करें और उन्हें कोरोना के संदर्भ में दिए गए हर दिशा-निर्देशों का पालन करने के लिए प्रेरित करें।

श्री नड्डा ने यह बात पार्टी मुख्यालय से ऑडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पार्टी द्वारा कोरोना संक्रमण से निबटने के लिए उठाये गए राहत कार्यों की समीक्षा की। इन बैठकों में आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, तेलंगाना, तमिलनाडु, केरल, पुदुच्चेरी, महाराष्ट्र, मुंबई, गोवा, दमन और दीव, दादरा और नागर हवेली , राजस्थान, गुजरात , जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, पंजाब, चंडीगढ़, दिल्ली और मध्य प्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के पार्टी पदाधिकारी शामिल हुए। इन सभी बैठकों में पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बी. एल. संतोष भी उपस्थित थे।

Loading...
loading...

Related Post