सीएम योगी का दावा, कोरोना संकट के बीच विकसित देशों के मुकाबले यूपी में हुआ बेहतर काम

551 0

कोरोना महामारी के बीच बदइंतजामी को लेकर आलोचना झेल रहे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में सबसे बेहतर व्यवस्था करने का दावा किया है। सिद्धार्थनगर में मेडिकल कॉलेज के निरीक्षण में पहुंचे सीएम योगी ने कहा- यूपी में पिछले एक साल के भीतर हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर में अभूतपूर्व इजाफा हुआ है। सीएम योगी ने कहा- कोरोना का कहर अमेरिका और इंडोनेशिया में भी है, जनता और सरकार प्रशासन है लेकिन यूपी में कोरोना का प्रबंधन प्रभावी है।

उन्होंने कहा- ये चीजें दिखाती हैं कि हमारी कार्रवाई बेहतर दिशा में बढ़ रही है, स्वास्थ्य सुविधाओं के अलावा हम जागरूकता पर भी काम कर रहे हैं। एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा- यकीनन महाराज जी ने इतना काम किया कि उन्हें श्मशान की जलती लाशें छिपाने के लिए दीवार खड़ी करना पड़।

डेढ़ महीने में 11 रुपए बढ़े पेट्रोल के दाम, जनता बोली- विकास रुक सके तो रोक दो मोदीजी

जबकि पिछले क़रीब कई महीनो  से कोरोना संक्रमण से जूझ रहे उत्तर प्रदेश में हर तरफ़ इन्हीं चीज़ों के अकाल की चर्चा है और कोरोना संक्रमित लोगों के परिजन इनके लिए दर-दर भटक रहे हैं, सोशल मीडिया के ज़रिए एक-दूसरे से मदद मांग रहे हैं और मदद के अभाव में कई मरीज़ दम तोड़ रहे थे ।

Related Post

मुफ्त सुविधा पर बॉम्बे हाईकोर्ट की टिप्पणी, सबकुछ फ्री में देंगे तो भिखारी कोई काम नहीं करेंगे

Posted by - July 3, 2021 0
कोरोना संकट के बीच बॉम्बे हाईकोर्ट ने भिखारियों को मुफ्त खाना व पानी दिए जाने की जनहित याचिका पर सुनवाई…
Deepotsav

सरयू तट पर राम की पैड़ी में फिर बनेगा गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड

Posted by - September 5, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के निर्देशन में एक बार फिर भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या में दीपोत्सव (Deepotsav)…