cm yogi-kalyan singh

सीएम योगी ने कल्याण सिंह को अर्पित की श्रद्धांजलि, जोशी को दी जन्मदिन की बधाई

275 0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (cm yogi) ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह (kalyan singh) की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। साथ ही वरिष्ठ भाजपा नेता मुरली मनोहर जोशी को आज उनके जन्मदिन की बधाई भी दी।

योगी ने ट्वीट कर कहा, “लोकप्रिय जननेता, राम मंदिर आंदोलन में अतुल्य योगदान देने वाले भाजपा परिवार के कर्तव्यनिष्ठ सदस्य, उ.प्र. के पूर्व मुख्यमंत्री श्रद्धेय कल्याण सिंह जी को उनकी जयंती पर कोटिशः नमन। आदरणीय बाबू जी को उनके दृढ़ निर्णयों तथा शुचितापूर्ण जीवन के लिए सदैव स्मरण किया जाएगा।”

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह का निधन पिछले वर्ष अगस्त में हुआ था। आज उनका 90वां जन्मदिन है।

इस दौरान योगी ने भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री मुरली मनोहर जोशी को भी जन्मदिन की बधाई दी। योगी ने अपने संदेश में कहा, “लोकतांत्रिक मूल्यों की श्रेष्ठ अभिव्यक्ति, राम मंदिर आंदोलन में अग्रणी भूमिका निभाने वाले भाजपा परिवार के वरिष्ठ सदस्य, हम सभी के मार्गदर्शक आदरणीय श्री मुरली मनोहर जोशी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। प्रभु श्री राम से आपके उत्तम स्वास्थ्य व सुदीर्घ जीवन की कामना है।”

Related Post

भाजपा अब वफादार नहीं रही, पार्टी के लोग तोड़-फोड़ की बातें कर रहे, पार्टी का अंत निकट- सामना

Posted by - August 2, 2021 0
महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी के विधायक प्रसाद लाड द्वारा शिवसेना भवन को गिराने वाले बयान पर शिवसेना आगबबूला है। इस…