पुलिस का सुझाव: रास्ते में बदमाश हैं तो बदल लें अपनी राह, वीडियो वायरल

362 0

यूपी पुलिस का रविवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। वीडियो में इंस्पेक्टर महिला फरियादी को बदमाशों से बचने के लिए रास्ता बदलकर चलने की सलाह दे रहे हैं। वायरल वीडियो में बदमाशों पर कार्रवाई के बजाय फरियादी को बचने की सलाह दी जा रही है, जो यूपी पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाती है। मामला चंदौली जनपद के धानापुर थाने के इंस्पेक्टर से जुड़ा है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में इंस्पेक्टर महिला फरियादी से कह रहे हैं कि अगर उस रास्ते में बदमाश हैं तो आप रास्ता बदल कर आया जाया कीजिए। इस पर महिला फरियादी कहती है कि कितनी बार रास्ता बदलें। इंस्पेक्टर ने उदाहरण देते हुए कहा कि मान लीजिए, किसी रास्ते पर जा रहे हैं, उधर सांप बैठा है तो कभी इधर चले जाइए… कभी उधर चले जाइए। हम जिस रास्ते पर खतरा महसूस कर रहे हैं तो थोड़ा सा दाएं बाएं हो जाएं… तभी तो जान बचेगी।

एक से पाँचवी तक 1 सितंबर मे, छठी से आठवीं तक 23 अगस्त से खुलेंगे स्कूल !

महिला जब बदमाशों पर कार्रवाई की बात करती है तो इंस्पेक्टर कहते हैं कि आप आवेदन दे दीजिए कार्रवाई करेंगे। वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। वहीं पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने वीडियो को ट्वीट कर कहा, धन्य है UP पुलिस! उन्होंने चंदौली पुलिस, यूपी पुलिस और एडीजी जोन वाराणसी से कार्रवाई की मांग की है।

Related Post

Swachh Survekshan

Swachh Survekshan 2023: फिर चमकेगा यूपी, वाराणसी और प्रयागराज को मिलेगा राष्ट्रपति पुरस्कार

Posted by - January 8, 2024 0
लखनऊ । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के दिशा-निर्देश में उत्तर प्रदेश के नगर-नगर स्वच्छता का श्रेष्ठ प्रदर्शन हो रहा…
Vijay Kashyap

राज्यमंत्री विजय कश्यप भी हुए कोरोना संक्रमित

Posted by - April 27, 2021 0
मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के चरथावल से विधायक एवं प्रदेश के राजस्व व बाढ़ नियंत्रण राज्यमंत्री विजय कश्यप (Vijay Kashyap) कोरोना संक्रमित…
AK Sharma

जो अपने राष्ट्र, अपनी विरासत पर गर्व करना नही जानता है वह विकास नही कर सकता: एके शर्मा

Posted by - October 27, 2023 0
सिद्धार्थनगर। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री तथा जनपद के प्रभारी मंत्री  एके शर्मा (AK Sharma)  के मुख्य अतिथि…