मकान का ताला तोड़ चोरों ने की चोरी

मकान का ताला तोड़ चोरों ने की चोरी

39 0

इंदिरानगर इलाके में रहने वाले एक रियल एस्टेट कारोबारी के मकान का ताला तोड़कर शातिर चोरों ने नगदी और जेवरात समेत अन्य सामान पार कर ले गए। गुरुवार को पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज की है।

लापता प्रॉपर्टी डीलर की हुई मौत

प्रभारी निरीक्षक अजय प्रकाश त्रिपाठी के मुताबिक, पीड़ित राजकुमार तिवारी स्थानीय थाना इलाके के विवेकानंद कॉलोनी में रहते हैं। उन्होंने बताया गत 13 मार्च को अपने पैतृक गांव गए थे। इसके बाद वापस लौटे तो मकान का ताला टूटा हुआ था। साथ ही घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। जिसे देख पीड़ित परिवार हैरान रह गया। आनन-फानन में पुलिस को घटना की जानकारी दी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुई संजय की मौत

मौके पर पहुंची पुलिस ने घंटों तक छानबीन की है। लेकिन, चोरों का कहीं कोई सुराग नहीं लग सका है। इसके बाद पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी थी। उप निरीक्षक दिनेश कुमार पांडेय ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। साथ ही मामले की छानबीन की जा रही है। जांच पड़ताल में पता चला कि शातिर चोर मकान सूनसान देखकर गेट का ताला तोड़कर अंदर दाखिल हो गए थे। इसके बाद वारदात को अंजाम दी है।

 

Loading...
loading...

Related Post

सोनाली गुप्ता की नई किताब 'हैपिट्यूड' लॉन्च

सोनाली गुप्ता की नई किताब ‘हैपिट्यूड’ लॉन्च, ‘तान्हा जी’ फेम विपुल गुप्ता पहुंचे

Posted by - February 23, 2020 0
नई दिल्ली।‘गो बियॉन्ड स्पोर्ट्स’ की फाऊंडर और खेल उद्यमी सोनाली गुप्ता की नई किताब ‘हैपिट्यूड’ लॉन्च हुई है। लॉन्चिंग के…
sarbanand sonwal

CM सर्बानंद सोनोवाल ने लगवाई कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज़

Posted by - April 8, 2021 0
गुवाहाटी।असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल (CM Sarbananda Sonowal) ने गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल में कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली…