Site icon News Ganj

पुलिस का सुझाव: रास्ते में बदमाश हैं तो बदल लें अपनी राह, वीडियो वायरल

यूपी पुलिस का रविवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। वीडियो में इंस्पेक्टर महिला फरियादी को बदमाशों से बचने के लिए रास्ता बदलकर चलने की सलाह दे रहे हैं। वायरल वीडियो में बदमाशों पर कार्रवाई के बजाय फरियादी को बचने की सलाह दी जा रही है, जो यूपी पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाती है। मामला चंदौली जनपद के धानापुर थाने के इंस्पेक्टर से जुड़ा है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में इंस्पेक्टर महिला फरियादी से कह रहे हैं कि अगर उस रास्ते में बदमाश हैं तो आप रास्ता बदल कर आया जाया कीजिए। इस पर महिला फरियादी कहती है कि कितनी बार रास्ता बदलें। इंस्पेक्टर ने उदाहरण देते हुए कहा कि मान लीजिए, किसी रास्ते पर जा रहे हैं, उधर सांप बैठा है तो कभी इधर चले जाइए… कभी उधर चले जाइए। हम जिस रास्ते पर खतरा महसूस कर रहे हैं तो थोड़ा सा दाएं बाएं हो जाएं… तभी तो जान बचेगी।

एक से पाँचवी तक 1 सितंबर मे, छठी से आठवीं तक 23 अगस्त से खुलेंगे स्कूल !

महिला जब बदमाशों पर कार्रवाई की बात करती है तो इंस्पेक्टर कहते हैं कि आप आवेदन दे दीजिए कार्रवाई करेंगे। वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। वहीं पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने वीडियो को ट्वीट कर कहा, धन्य है UP पुलिस! उन्होंने चंदौली पुलिस, यूपी पुलिस और एडीजी जोन वाराणसी से कार्रवाई की मांग की है।

Exit mobile version