Badaun

सीएम योगी ने बदायूं में सड़क दुर्घटना में हुई मौतों पर व्यक्त किया शोक

178 0

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने मंगलवार को बदायूं (Badaun) में एक सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया है। एक आधिकारिक बयान में बताया कि, “उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिले के बदायूं (Badaun) इलाके में एक सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।” यूपी के मुख्यमंत्री ने हादसे में घायल हुए लोगों को उचित इलाज मुहैया कराने के भी निर्देश दिए।

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे पर दुख जताया। प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया, “उत्तर प्रदेश के बदायूं में सड़क दुर्घटना बहुत दुखद है। इसमें मैं उन लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं जिन्होंने अपनों को खोया है। साथ ही दुर्घटना में घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।” बदायूं के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के नौशेरा के पास हुए हादसे में छह लोगों की मौत पुलिस को दी गई. 15 लोगों के घायल होने की खबर है।

शोपियां में लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी मुठभेड़ में ढेर, बैंक मैनेजर की हत्या…

हादसा उस वक्त हुआ, जब श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पीछे से आ रहे एक मीडियम ड्यूटी ट्रक की चपेट में आ गई। घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। यात्री ‘कछला घाट’ से गंगा नदी में स्नान कर लौट रहे थे।

 

 

Related Post

यूपी गेट पर शाम तक नहीं पहुंची ममता बनर्जी, इंटेलिजेंस एजेंसियां रही शतर्क

Posted by - July 30, 2021 0
यूपी गेट पर तीन कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन स्थल पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पहुंचने की…
Testing

टेस्टिंग और टीकाकरण में यूपी अव्‍वल, दी जा चुकी 31 करोड़ टीके की डोज

Posted by - April 24, 2022 0
लखनऊ: सर्वाधिक आबादी वाले यूपी (UP) में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi Adityanath)के कुशल प्रबंधन का परिणाम है कि दूसरे…
Ramesh Pokhriyal Nishank

मैकाले की शिक्षा नीति से देश को मिलेगी निजात : मानव संसाधन विकास मंत्री

Posted by - March 6, 2021 0
लखनऊ। यूपी की राजधानमी लखनऊ में केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक (Ramesh Pokhriyal Nishank) ने नई शिक्षा…