Badaun

सीएम योगी ने बदायूं में सड़क दुर्घटना में हुई मौतों पर व्यक्त किया शोक

109 0

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने मंगलवार को बदायूं (Badaun) में एक सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया है। एक आधिकारिक बयान में बताया कि, “उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिले के बदायूं (Badaun) इलाके में एक सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।” यूपी के मुख्यमंत्री ने हादसे में घायल हुए लोगों को उचित इलाज मुहैया कराने के भी निर्देश दिए।

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे पर दुख जताया। प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया, “उत्तर प्रदेश के बदायूं में सड़क दुर्घटना बहुत दुखद है। इसमें मैं उन लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं जिन्होंने अपनों को खोया है। साथ ही दुर्घटना में घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।” बदायूं के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के नौशेरा के पास हुए हादसे में छह लोगों की मौत पुलिस को दी गई. 15 लोगों के घायल होने की खबर है।

शोपियां में लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी मुठभेड़ में ढेर, बैंक मैनेजर की हत्या…

हादसा उस वक्त हुआ, जब श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पीछे से आ रहे एक मीडियम ड्यूटी ट्रक की चपेट में आ गई। घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। यात्री ‘कछला घाट’ से गंगा नदी में स्नान कर लौट रहे थे।

 

 

Related Post

गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा का आरोप, कहा- साजिश के तहत इस्तीफा मांग रहा विपक्ष

Posted by - October 6, 2021 0
नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी हिंसा के बाद विवादों में आए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी…