Vegetable

कटहल खराब निकलने पर सब्जी वाले को उतारा मौत के घाट

93 0

गाजियाबाद: यूपी में छोटी-छोटी बात को लेकर बड़े बड़े बवाल हो जाते है। गाजियाबाद (Ghaziabad) में कटहल खराब निकलने पर सब्जी वाले की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। सब्जी बेचने वाले (Vegetable seller) घायल व्यक्ति को परिजन इलाज के लिए तुरंत अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक, कवि नगर थाना इलाके के बापू धाम स्थित मोरटा गांव में अनिल कुमार (38) सब्जी की रेहड़ी लगता था। बीते 23 जून की शाम को एक शख्स अनिल से कटहल खरीद कर ले गया था। कटहल खराब निकलने पर वह गुस्से में आया और सब्जी वाले से गाली गलौज करते हुए मारने पीटने लगा। सब्जी वाले ने कहा कि भैया आप पैसे ले जाओ अगर कठहल खराब निकल गया है। उसने ठेली पर रोशनी के लिए लगी एलईडी लाइट का स्टैंड उठाया और अनिल के सिर पर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए।

पीएम मोदी ने आज की मन की बात, आपातकाल को किया याद

मृतक के बेटे की शिकायत पर पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है। बताया जा रहा है कि जिस वक्त संदीप त्यागी सब्जी विक्रेता के साथ मारपीट कर रहा था, उस वक्त काफी संख्या में लोग मौके पर मौजूद थे, लेकिन वह तमाशबीन बने रहे। किसी ने भी अनिल को बचाने की कोशिश नहीं की।

पाकिस्तानी युवक से महिला टीचर को हुआ प्यार, बॉर्डर पहुंचने से पहले उतरा बुखार

Related Post

इंशाअल्लाह…पूरी कोशिश करेंगे कि योगी फिर सीएम न बनें- बोले AIMIM नेता ओवैसी

Posted by - July 3, 2021 0
साल 2022 में होने वाले उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी है। असदुद्दीन…
दूसरे दिन 100 से अधिक शोध पत्रों का किया प्रस्तुतीकरण

दूसरे दिन 100 से अधिक शोध पत्रों का किया प्रस्तुतीकरण

Posted by - March 18, 2021 0
प्रो. अनिल शुक्ला पूर्व कुलपति, एमजेपी रूहेलखण्ड विश्वविद्यालय बरेली ने कहा कि शारीरिक शिक्षा और खेल नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति…
chief minister

दोनों राज्य के मुख्यमंत्री ने गोरखनाथ राजकीय महाविद्यालय कार्यक्रम में किया प्रतिभाग

Posted by - May 4, 2022 0
लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief minister yogi adityanath) एवं उत्तराखंड (Uttrakhand) के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह…