Love

पाकिस्तानी युवक से महिला टीचर को हुआ प्यार, बॉर्डर पहुंचने से पहले उतरा बुखार

275 0

चंडीगढ़: आज कल अपने देश के लोगो को छोड़ कर दूसरे देश के लोगो से प्यार करने का नशा ज्यादा चढ़ गया है। इस बार मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की एक युवती को सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी (Pakistani) युवक से प्रेम हो गया। युवती पर इश्क (Love) का नशा इस कदर चढ़ा की वह सरहद पार जाने के लिए निकल पड़ी। अमृतसर में अटारी बॉडर्र पर पहुंच गई। अपने प्रेमी से मिलने के लिए युवती ने पक्की योजना बना ली थी। उसके पास पाकिस्तान जाने के लिए वीजा और पासपोर्ट भी था।

युवती के परिजनों को उसके पाकिस्तान चले जाने का अंदेशा था, इसलिए उन्होंने पहले ही युवती के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करवा रखा था। युवती जैसे ही 23 जून को अटारी पहुंची उतो से पाकिस्तान जाने से पहले ही पुलिस ने रोक लिया। बीते शनिवार को सारी कागजी कार्रवाई करने के बाद युवती को एमपी पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।

PGI में भर्ती नंदी ने पत्नी के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा भावुक पोस्ट

सोशल मीडिया पर कराची के दिलशाद नाम के युवक से 24 वर्षीय फिजा खान लंबे समय से चैटिंग कर रही थी। इस बीच एकदूसरे को अच्छी तरह जान लेने के बाद दोनों में इश्क हो गया। दोनों ने निकाह करने का फैसला किया। दिलशाद ने उसे वीजा दिलाने के लिए मदद की, फिजा रीवा के एक स्कूल में टीचर है। रोजमर्रा की तरह एक दिन वह स्कूल पढ़ाने की बात कहकर घर से निकली लेकिन वापस नहीं लौटी। परिजन उसे चार दिन तक इधर-उधर तलाश करते रहे। जब वह नहीं लौटी तो 14 जून को उसके लापता होने की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई गई।

तेज रफ्तार से चल रही योगी सरकार की तबादला एक्सप्रेस, 11 IPS अफसर बदले

Related Post

Priyanka Gandhi प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी वाड्रा ने भेजा लखनऊ के जरूरतमंदों के लिए राशन

Posted by - April 13, 2020 0
लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने लखनऊ के जरूरतमंद लोगों के राशन भिजवाया है। मंगलवार को बाबा साहेब भीमराव…
Population

समस्या न बने जनसंख्या

Posted by - July 11, 2021 0
सियाराम पांडेय ‘शांत’ संख्या मायने रखती है। अधिक हो तो भी, कम हो तो भी। संख्या  सुविधाजनक कम, समस्याजनक ज्यादा…

करतारपुर कॉरिडोर: भारतीयों के पासपोर्ट को लेकर विदेश मंत्रालय ने पाक को सुनाई खरी-खरी

Posted by - November 7, 2019 0
नई दिल्ली। करतारपुर कॉरिडोर जाने के लिए भारतीयों के पासपोर्ट को लेकर भ्रम की स्थिति बनी हुई है। इसी बीच…
PM Modi

प्रधानमंत्री मंगलवार को जाएंगे शिमला, ‘गरीब कल्याण सम्मेलन’ में भाग लेंगे

Posted by - May 30, 2022 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi)  31 मई को शिमला, हिमाचल प्रदेश का दौरा करेंगे। लगभग 11 बजे, प्रधानमंत्री…