Love

पाकिस्तानी युवक से महिला टीचर को हुआ प्यार, बॉर्डर पहुंचने से पहले उतरा बुखार

285 0

चंडीगढ़: आज कल अपने देश के लोगो को छोड़ कर दूसरे देश के लोगो से प्यार करने का नशा ज्यादा चढ़ गया है। इस बार मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की एक युवती को सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी (Pakistani) युवक से प्रेम हो गया। युवती पर इश्क (Love) का नशा इस कदर चढ़ा की वह सरहद पार जाने के लिए निकल पड़ी। अमृतसर में अटारी बॉडर्र पर पहुंच गई। अपने प्रेमी से मिलने के लिए युवती ने पक्की योजना बना ली थी। उसके पास पाकिस्तान जाने के लिए वीजा और पासपोर्ट भी था।

युवती के परिजनों को उसके पाकिस्तान चले जाने का अंदेशा था, इसलिए उन्होंने पहले ही युवती के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करवा रखा था। युवती जैसे ही 23 जून को अटारी पहुंची उतो से पाकिस्तान जाने से पहले ही पुलिस ने रोक लिया। बीते शनिवार को सारी कागजी कार्रवाई करने के बाद युवती को एमपी पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।

PGI में भर्ती नंदी ने पत्नी के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा भावुक पोस्ट

सोशल मीडिया पर कराची के दिलशाद नाम के युवक से 24 वर्षीय फिजा खान लंबे समय से चैटिंग कर रही थी। इस बीच एकदूसरे को अच्छी तरह जान लेने के बाद दोनों में इश्क हो गया। दोनों ने निकाह करने का फैसला किया। दिलशाद ने उसे वीजा दिलाने के लिए मदद की, फिजा रीवा के एक स्कूल में टीचर है। रोजमर्रा की तरह एक दिन वह स्कूल पढ़ाने की बात कहकर घर से निकली लेकिन वापस नहीं लौटी। परिजन उसे चार दिन तक इधर-उधर तलाश करते रहे। जब वह नहीं लौटी तो 14 जून को उसके लापता होने की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई गई।

तेज रफ्तार से चल रही योगी सरकार की तबादला एक्सप्रेस, 11 IPS अफसर बदले

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने ‘एक देश संकल्प गौमाता राष्ट्रधर्म’ महोत्सव में किया प्रतिभाग

Posted by - August 23, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने बुधवार को सायं बन्नू स्कूल, देहरादून में आयोजित ‘ एक देश संकल्प गौमाता…
Ladakh

लद्दाख में सेना ने मेड इन इंडिया इन्फैंट्री लड़ाकू वाहनों की तैनाती

Posted by - June 24, 2022 0
लद्दाख: मेड इन इंडिया इन्फैंट्री कॉम्बैट व्हीकल्स (Infantry Combat Vehicles) को लद्दाख (Ladakh) में अग्रिम क्षेत्रों में शामिल किया गया…
jp nadda

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनाव आयोग के विजय जुलूसों पर बैन लगाने के फैसले का किया स्वागत

Posted by - April 27, 2021 0
ऩई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (BJP) अध्यक्ष जेपी नड्डा (J P Nadda) ने 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणामों के…